scriptनरेश और नितिन अग्रवाल ने दिखाए तेवर, चुनाव से पहले विरोधियों के उड़े होश | Naresh Agarwal Nitin Agarwal in Hardoi UP Hindi News | Patrika News
हरदोई

नरेश और नितिन अग्रवाल ने दिखाए तेवर, चुनाव से पहले विरोधियों के उड़े होश

सपा से दगाबाजी करने वालों को कराएंगे एहसास…

हरदोईNov 07, 2017 / 07:49 am

नितिन श्रीवास्तव

Naresh Agarwal Nitin Agarwal in Hardoi UP Hindi News

नरेश और नितिन अग्रवाल ने दिखाए तेवर, समाजवादी पार्टी की वापसी के लिए भरी हुंकार

हरदोई. रंगोली मंडप में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में सपा से सदर विधायक एवं पूर्व मंत्री नितिन अग्रवाल ने कड़े तेवर दिखाए। नितिन अग्रवाल ने कहा कि जिन लोगों ने पांच साल सपा में रहकर सत्ता का सुख लिया और अब सत्ता के लिए भाजपा के साथ चले गए ऐसे दगाबाजों को सपा की सत्ता आते ही अहसास कराया जाएगा। पूर्व मंत्री ने कहा कि वफादारी के साथ सपा के साथ डटे कार्यकर्ताओं का हर स्तर पर मान सम्मान के लिए संघर्ष किया जाएगा।
हमारे कार्यकर्ता परिवार की तरह

सपा से सदर नगर पालिका प्रत्याशी सुखसागर मिश्र मधुर के लिए आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सदर विधायक के तेवर काफी कडक़ रहे। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता परिवार की तरह हैं। आप सभी लोग यह बात याद रखें कि सपा की सरकार 2022 में जरूर बनेगी और तब सपा छोडक़र चले गए लोगों को कभी वापस लेकर मत आना, क्योंकि इन चले गए लोगों के लिए हमने दरबाजे बंद कर दिए हैं।
मेरे पास अब खोने को कुछ नहीं

कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद राज्यसभा नरेश अग्रवाल ने कहा कि जिस तरह से यहां लोगों की भीड़ जुटी है और इनमें जो उत्साह दिख रहा है। यही हमारे परिवार की 40 वर्षों के रिश्तों की जमा पूंजी है। इस पूंजी को अब नितिन अग्रवाल ने संभाल लिया है और इसी रिश्तों की दम पर कहता हूं कि मैं रहूं न रहूं मेरी ही तरह बेटे नितिन को यहां के लोग हमेशा विजय और विश्वास से जोड़े रहेेंगे। सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि अब मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है, जबकि देने के लिए बहुत कुछ है। इसीलिए सभी कार्यकर्ताओं को राजनीतिक ऊंचाइयों की ओर बढ़ाने का ही अब मुख्य उद्देश्य है। इस मौके पर बड़ी संख्या में मौजूद सपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने नरेश अग्रवाल और नितिन अग्रवाल का जोरदार स्वागत किया।

Home / Hardoi / नरेश और नितिन अग्रवाल ने दिखाए तेवर, चुनाव से पहले विरोधियों के उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो