scriptझोलाछाप के इंजेक्‍शन से मरीज की मौत, मौके से भागा डॉक्टर | Patient dies due to quack's injection, doctor flees from the spot | Patrika News
हरदोई

झोलाछाप के इंजेक्‍शन से मरीज की मौत, मौके से भागा डॉक्टर

हरदोई के अरवल थाना में झोलाछाप डॉक्टर ने खांसी-बुखार की दवा लेने आए मरीज को इंजेक्शन लगा दिया और जल्द राहत का दिया आश्वासन,लेकिन कुछ ही समय में मरीज की सांसे थम गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरू की कार्यवाही।

हरदोईApr 18, 2024 / 09:09 pm

Ritesh Singh

Hardoi News
हरदोई बीच बाजार में दुकान खोल कर बैठे झोलाछाप ने खांसी-बुखार की दवा लेने पहुंचे मरीज को इंजेक्शन लगा दिया। जिससे उसकी तबीयत और बिगड़ गई। जब तक उसके घर वाले कुछ समझ पाते, उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। मामला अरवल थाने के मनोहरपुर चौंसार का बताया गया है। उधर इसका पता होते ही झोलाछाप अपना झोला समेट कर वहां से भाग निकला।


खेती- किसानी से चलाता था घर 

बताया गया है कि अरवल थाने के मनोहरपुर चौसार निवासी खेती- किसानी करने वाला 40 वर्षीय रामभरोसे पुत्र सियाराम अपनी पत्नी के अलावा तीन बेटों और चार बेटियों का पेट पाल रहा था। राम भरोसे को कुछ दिनों से खांसी-बुखार आ रहा था। उसके छोटे भाई ओमकार ने बताया कि वह चौंसार की बाज़ार में दवाखाना खोले बैठे सुनील कटियार के पास दवा लेने पहुंचा।  सुनील ने उसे इंजेक्शन लगाया और दवा दी। उसके कुछ ही देर बाद एकाएक तबीयत और ज्यादा बिगड़ गई, उसके घर वाले कुछ समझ पाते, उससे पहले ही मरीज रामभरोसे के हाथ-पांव ठंडे पड़ गए।
 
यह भी पढ़ें
 

डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के 28 विषयों की पीएचडी प्रवेश परीक्षा 30 को

आनन-फानन में उसे सीएचसी पहुंचाया जाता, लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। इसका पता होते ही सुनील अपना झोला समेट कर वहां से भाग खड़ा हुआ। पुलिस को सूचना मिलते ही शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराया है। रिपोर्ट के बाद शुरू होगी डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्यवाही।

Home / Hardoi / झोलाछाप के इंजेक्‍शन से मरीज की मौत, मौके से भागा डॉक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो