Hathras में फिर शर्मसार करने वाली घटना, डेढ़ साल की मासूम से युवक ने की दरिंदगी

Highlights:

-चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला

-पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

-बच्ची को इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया

By: Rahul Chauhan

Published: 03 Jan 2021, 12:54 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

हाथरस। जनपद में एक बार फिर से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक दरिंदे ने डेढ़ साल की मासूम संग हैवानियत की। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मासूम को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, मामला कोतवाली चंदपा के एक गांव का है। जहां एक महिला अपनी डेढ़ साल की बच्ची को लेकर अपने मायके आई हुई थी। शनिवार शाम को उसकी बच्ची को खिलाने के बहाने एक 26 वर्षीय युवक अपने साथ ले गया था।

यह भी पढ़ें: Meerut College का गौरव एक बार फिर बढ़ा, Pankaj Mittal बने जम्मू-कश्मीर के चीफ जस्टिस

परिजनों के मुताबिक काफी देर बाद जब वह बच्ची को लेकर वापस लौटा तो मां ने बच्ची को गोद में लिया। बच्ची गोद में आते ही रोने लगी। जिससे मां को संदेह हुआ और इसकी सूचना कोतवाली चंदपा पुलिस को दी गई। सूचना पर सीओ सादाबाद व पुलिस टीम पहुंची और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में का मुकदमा दर्ज कर बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

यह भी देखें: अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुसार बनाई गई सिविलियन के लिए नई रिवाल्वर

सीओ सादाबाद ब्रह्म सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव के ही एक युवक पर डेढ़ साल की बच्ची के परिजनों ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस मामले में तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned