scriptरिश्वतखोर लेखपाल का वीडियो वायरल, SDM ने दिए जांच के आदेश | Bribery Video viral of Lekhpal sasani hathras | Patrika News
हाथरस

रिश्वतखोर लेखपाल का वीडियो वायरल, SDM ने दिए जांच के आदेश

इस रिश्वतखोर लेखपाल का वीडियो वायरल होने के मामले में सासनी एसडीएम नीतीश कुमार सिंह का कहना है इस मामले में जांच कमेटी बनाई जाएगी और जांच के बाद लेखपाल के खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हाथरसOct 12, 2018 / 05:22 pm

अमित शर्मा

Taking Bribe

रिश्वतखोर लेखपाल का वीडियो वायरल, SDM ने दिए जांच के आदेश

हाथरस । जहां एक और जिलाधिकारी डॉक्टर रमाशंकर मौर्य ने सभी सरकारी विभागों में स्पष्ट लिखवाया है कि किसी भी प्रकार की कोई भी रिश्वत किसी को न दें। कोई रिश्वत मांगता है तो उसकी शिकायत करें फिर भी जिले में रिश्वतखोर लेखपालों के कारनामे आए दिन देखने को मिल रहे हैं। ताजा मामला हाथरस तहसील का है, यहां के एक मनोज नाम के लेखपाल का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। लेखपाल किसान से खसरा खतौनी के लिए रुपये ले रहा है पीड़ित ने लेखपाल का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।
यह भी पढ़ें

शादीशुदा पुरुष ने धोखे से की दूसरी शादी, राज खुलने पर मारपीट कर दे दिया तीन तलाक

जांच कर होगी कड़ी कार्रवाई
इस रिश्वतखोर लेखपाल का वीडियो वायरल होने के मामले में सासनी एसडीएम नीतीश कुमार सिंह का कहना है, कि उन्हें किसी के द्वारा यह जानकारी दी गई है। अभी उन्होंने वीडियो नहीं देखा है। इस मामले में जांच कमेटी बनाई जाएगी और जांच के बाद लेखपाल के खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं एसडीएम ने आगे बताया कि कोई भी किसान या आम व्यक्ति किसी भी सरकारी कर्मचारी को किसी काम के लिए रिश्वत न दे अगर कोई रिश्वत की मांग करता है तो उनसे शिकायत करें।

Home / Hathras / रिश्वतखोर लेखपाल का वीडियो वायरल, SDM ने दिए जांच के आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो