Hathras कांड: हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट पेश करेगी CBI, आरोपियों के परिजन बोले- अभी जांच अधूरी है

Highlights:

-हाईकोर्ट ने स्टेटस रिपोर्ट पेश करने के दिए थे निर्देश

-सीबीआई चारों आरोपियों को गुजरात लेकर गई

By: Rahul Chauhan

Published: 25 Nov 2020, 08:21 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

हाथरस। युवती संग कथित गैंगरेप और मार्डर मामले में आज बुधवार को सीबीआई हाईकोर्ट में अपनी स्टेटस रिपोर्ट पेश करेगी। जिसके बाद सभी की नजरें इस ओर टिकी हुई हैं। इसके साथ ही पीड़िता के गांव में भी तरह-तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं। वहीं टीम द्वारा चारों आरोपियों का पॉलीग्राफी टेस्ट कराया जा रहा है। जिसके लिए सभी को गुजरात के गांधीनजर स्थित लैब ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना रिपाेर्ट पॉजिटिव आई ताे स्वास्थ्य विभाग के डर से घर से फरार हुई गृहणी

उधर, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों के परिजनों का कहना है कि जब जांच ही पूरी नहीं हुई है तो ऐसे में सीबीआई कोर्ट में कुछ खास अपनी रिपोर्ट में नहीं बता सकेगी। उन्होंने फिर दोहराते हुए कहा कि हमारे बच्चों ने कुछ नहीं किया है। सीबीआई फिर चाहे कोई भी टेस्ट करा ले, हमें कोई परेशानी नहीं है। आरोपी रामू के पिता राकेश ने कहा कि बताया गया है कि उनके बेटे समेत चारों आरोपियों को गुजरात ले जाया गया है। इसकी जानकारी उन्हें नहीं दी गई।

यह भी पढ़ें: मसूरी घूमने गए दिल्ली के युवक-युवतियों की कार गंगनहर में समाई, युवती की माैत दाे लापता

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पीड़िता के घर पर सीआरपीएफ की कड़ी सुरक्षा है। वहीं इस मामले में हाईकोर्ट ने सीबीआई को स्टेटस रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद सीबीआई अपनी रिपोर्ट पेश करते हुए मामले में अभी तक की जांच के बारे में जानकारी देगी। बताया जा रहा है कि इस दौरान चारों आरोपियों के पॉलीग्राफी टेस्ट और ब्रेन मैपिंग संबंधित जानकारी भी दी जा सकती है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned