scriptVIDEO: खेत पर सूनसान कोठरी से आ रही थी बदबू, ग्रामीणों ने खोला दरवाजा तो दिखा ऐसा नजारा, उड़ गये होश, रस्सी से लटके थे… | dead body of youth-youth hanged in tub well closet | Patrika News
हाथरस

VIDEO: खेत पर सूनसान कोठरी से आ रही थी बदबू, ग्रामीणों ने खोला दरवाजा तो दिखा ऐसा नजारा, उड़ गये होश, रस्सी से लटके थे…

गांव मढ़ा पिथू में एक खेत में बनी कोठरी में युवक -युवती की फांसी के फंदे से लटके मिले।

हाथरसMay 14, 2019 / 09:07 am

धीरेंद्र यादव

dead body

dead body

हाथरस। सहपऊ कोतवाली इलाके के गांव मढ़ा पिथू में सोमवार देर शाम उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक खेत में बनी ट्यूबवेल की कोठरी से युवक -युवती के शव बरामद हुए। घटना की जानकारी पर इलाका पुलिस के साथ-साथ पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।
यहां का है मामला
गांव मढ़ा पिथू में एक खेत में बनी कोठरी में युवक -युवती की फांसी के फंदे से लटके मिले। जब कुछ ग्रामीण कोठरी के पास मौजूद थे। तब उन्हें कोठरी के अंदर से दुर्गन्ध आई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।जब उन्होंने कोठरी का दरवाजा किसी तरह खोला गया, तो वहां मौजूद सभी के होश उड़ गए। वहां गांव के ही युवक -युवती की फांसी के फंदे से लटकी हुई लाश मिली। मृतकों के परिजनों के अनुसार उनके बच्चे विगत छः तारीख से गायब थे। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी।
ये बोले पुलिस अधिकारी
डीएसपी सादाबाद योगेश कुमार ने बताया कि ट्यूबवेल की कोठरी में युवक- युवती के शव लटके मिले है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Hathras / VIDEO: खेत पर सूनसान कोठरी से आ रही थी बदबू, ग्रामीणों ने खोला दरवाजा तो दिखा ऐसा नजारा, उड़ गये होश, रस्सी से लटके थे…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो