ग्राम प्रधान के परिवार ने दी धर्म परिवर्तन की धमकी, सांसद पर लगाया परेशान करने का आरोप

ग्राम प्रधान के परिवार ने दी धर्म परिवर्तन की धमकी, सांसद पर लगाया परेशान करने का आरोप
ग्राम प्रधान के परिवार ने दी धर्म परिवर्तन की धमकी

suchita mishra | Publish: Oct, 11 2019 11:35:47 AM (IST) Hathras, Hathras, Uttar Pradesh, India

प्रधान के परिवार का आरोप है कि सांसद उनसे रंजिश मानते हैं, इसलिए परेशान कर रहे हैं।

 

हाथरस। हाथरस सांसद राजवीर दिलेर के पैतृक गांव दौरऊ के रहने वाले ग्राम प्रधान अशोक कुमार के बड़े भाई राम गोपाल ने परिवार समेत धर्म परिवर्तन कर लेने की धमकी दी है। राम गोपाल का आरोप है कि सांसद उससे रंजिश मानते हैं, इस कारण उसे प्रताड़ित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अतिरिक्त दहेज न मिलने पर पत्नी को बोला तीन तलाक, न्याय के लिए एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता, जानिए पूरा मामला!

ये है पूरा मामला
राम गोपाल के मुताबिक वर्ष 2015 में ग्राम प्रधान का चुनाव हुआ था। इस चुनाव में सांसद की पत्नी रजनी दिलेर उनके भाई अशोक कुमार के सामने हार गई थीं। इस हार को सांसद बर्दाश्त नहीं कर पाए और उनके परिवार से रंजिश मानने लगे। रामगोपाल का आरोप है कि हाथरस सांसद के इशारे पर 19 सितंबर को एसडीएम गभाना और तहसीलदार गभाना ने उनके निजी मकान को जेसीबी से गिरा दिया।

यह भी पढ़ें: आगरा आयीं राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का NSUI ने किया विरोध, दीवारों पर लिखा 'राज्यपाल वापस जाओ'...देखें वीडियो

मकान गिराए जाने से आहत राम गोपाल ने परिवार सहित भूख हड़ताल और धर्म परिर्वतन करने की बात कहते हुए मामले की शिकायत मुख्यमंत्री, मानवाधिकार आयोग व जिलाधिकारी से की है। हालांकि इस बारे में एसडीएम गभाना का कहना है कि जो जगह खाली कराई गई है वो पंचायत की थी। किसी के मकान को नहीं गिराया गया। वहीं सांसद राजवीर सिंह दिलेर ने सभी आरोपों को निराधार बताया है। उनका कहना है कि उनके परिवार का कोई सदस्य गांव से चुनाव नहीं लड़ा। वहीं मकान गिराने की बात पर सांसद ने कहा कि ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत की जमीन पर अवैध कब्जे की शिकायत की थी। इसके बाद डीएम के आदेश पर कब्जा हटाया गया है। सभी आरोप बेबुनियाद हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned