scriptअस्पताल में मरीजों के बीच बैठे थे डीएम, जानकारी होने पर सब चौंक गए | Hathras Hospital DM sitting patients everyone shocked know | Patrika News
हाथरस

अस्पताल में मरीजों के बीच बैठे थे डीएम, जानकारी होने पर सब चौंक गए

– चुपचाप किया अस्पताल का निरीक्षण- आठ गैरहाजिर डाक्टरों का एक दिन का वेतन रोकने के निर्देश- सीएमएस से भी मांगा स्पष्टीकरण

हाथरसOct 12, 2021 / 11:53 am

Sanjay Kumar Srivastava

अस्पताल में मरीजों के बीच बैठे थे डीएम, जानकारी होने पर सब चौंक गए

अस्पताल में मरीजों के बीच बैठे थे डीएम, जानकारी होने पर सब चौंक गए

हाथरस. हाथरस की स्वास्थ्य सेवाओं का सही सही जायजा लेने के लिए हाथरस डीएम को अपना रुप बदलना पड़ा। वह अपने स्टेनो के संग अस्पताल आए और पर्चा बनाकर डाक्टर का इंतजार करने लगे जब काफी वक्त गुजर गया तो अस्पताल की हकीकत से रुबरु होने के लिए पूरे अस्पताल का निरीक्षण कर डाला। पर ताज्जुब तब हुआ कि जब शहर के डीएम को कोई पहचान नहीं पाया। एक सफाईकर्मी ने डीएम को पहचान कर इसकी सूचना अपने अधिकारियों को दी। अस्पताल में अफरातफरी मच गई। डीएम ने तत्काल ऐक्शन लेते हुए आठ गैरहाजिर डाक्टरों का एक दिन का वेतन रोकने के निर्देश दिए हैं। सीएमएस से भी स्पष्टीकरण मांगा है।
खाद्य तेल और दाल के दाम में तेजी सीएम योगी सख्त कहा, जमाखोरों को छोड़े न अफसर

बाइक से अस्पताल पहुंचे डीएम :- हाथरस जनपद में बुखार का प्रकोप फैला हुआ है। डीएम रमेश रंजन अपने स्टेनो शैलेष वर्मन के साथ सोमवार सुबह बाइक से सुबह 8.30 बजे जिला अस्पताल पहुंचे। रमेश नाम से अपना व स्टेनो शैलेष वर्मन ने अपने नाम से पर्चा बनवाया। फिर डीएम भी मास्क पहनकर जिला अस्पताल परिसर में बनी बेंच पर बैठ गए।
कई वार्डों में डाक्टर नदारद :- डीएम रमेश रंजन बताया कि, पर्चे में दांत में दर्द होने की दिक्कत लिखवाया था। जब डाक्टर नहीं आए तो वार्डों का निरीक्षण करने निकल गए। कई वार्डों में डाक्टर नहीं थे। डीएम ने इमरजेंसी का निरीक्षण। सीएमएस को अनुपस्थित डाक्टरों पर कार्रवाई करने और स्पष्टीकरण लेने करने के निर्देश दिए हैैं।
सफाई कर्मी ने डीएम को पहचाना :- डीएम को सफाई कर्मी ने पहचाना और अपने अफसरों को बताया। थोड़ी ही देर में सीएमएस और डाक्टर सब अस्पताल पहुंच गए।

स्पष्टीकरण तलब :- मुख्य चिकित्सा अधीक्षक सूर्य प्रकाश से अधीनस्थ डाक्टरों व अन्य कार्मिकों पर नियंत्रण न होने के कारण स्पष्टीकरण तलब किया है। महिला अस्पताल के सीएमएस से भी स्पष्टीकरण मांगा है।

Home / Hathras / अस्पताल में मरीजों के बीच बैठे थे डीएम, जानकारी होने पर सब चौंक गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो