scriptहाथरस कांड: चाैतरफा घिरी सरकार अब तर्णमूल महिला सांसद ने कहा पुलिस ने हमारे ब्लाउज खींचे | Hathras scandal: Tarnamool woman MP said that police pulled our blouse | Patrika News
हाथरस

हाथरस कांड: चाैतरफा घिरी सरकार अब तर्णमूल महिला सांसद ने कहा पुलिस ने हमारे ब्लाउज खींचे

राहुल गांधी ने याेगी सरकार से पूछा था पीड़ितों से मिलने क्यों राेका जा रहा
अब तर्णमूल महिला सांसद ने लगाया आराेप हमारे ब्लाउज खीचे गए

हाथरसOct 02, 2020 / 05:31 pm

shivmani tyagi

mp.jpg

mp

हाथरस। हाथरस गैंगरेप कांड में यूपी राजनीति लगातार गरमा रही है और अब सरकार चाैतरफा घिरती नजर आ रही है। एक दिन पहले राहुल गांधी और प्रियंका गाधी ने यूपी पुलिस पर आराेप लगाए थे सरकार से पूछा था कि पीड़ित परिवार से क्याें नहीं मिलने दिया जा रहा ? अब तर्णमूल महिला सांसद ने आराेप लगाए हैं कि यूपी पुलिस ने उनके ब्लाउज खीचें।
यह भी पढ़ें

हाथरस की बेटी से बलात्कार नहीं हाेने का पुलिस का दावा कानून के विपरीत, जानिए कैसे

राहुल गांधी ने याेगी सरकार से पूछा था कि आखिर उन्हे पीड़िता के परिवार से मिलने क्याें नहीं दिया जा रहा ? अब पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे तर्णमूल कांग्रेस नेताओं को भी पुलिस ने रोक दिया। टीएमसी सांसद डेरेक ओ ओ ब्रायन के साथ पुलिस ने धक्का-मुक्की कर दी जिसके बाद टीएमसी सांसद धरने पर बैठ गई। टीएमसी सांसद प्रतिमा मोंडल ने आराेप लगाते हुए कहा है कि, वह पीड़िता के परिवार वालाें से मिलने जा रहे थे लेकिन उन्हे राेक दिया गया और पुलिस ने धक्का-मुक्की भी की। यह भी कहा कि अगर वह एक महिला का सम्मान नहीं करते ताे क्या करेंगे ?
यह भी पढ़ें

कोविड-19 का उल्लंघन करने पर निजी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

टीएमसी नेता ममता ठुकार ने मीडियाकर्मियों काे दिए एक बयान में कहा है कि उन्हे राेक दिया गया। जब वह पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे। जब हमने जाेर दिया और जाने की काेशिश की ताे महिला पुलिसकर्मियाें ने हमारे ब्लाउज काे खीचा और सांसद प्रतिमा मंडल पर लाठीचार्ज किया जिससे वह नीचे गिर गई। इस दाैरान पुरूष पुलिसकर्मियाें ने उन्हे छुआ जाे शर्मनाक है।

Hindi News/ Hathras / हाथरस कांड: चाैतरफा घिरी सरकार अब तर्णमूल महिला सांसद ने कहा पुलिस ने हमारे ब्लाउज खींचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो