scriptसड़क पर नमाज के विरोध में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर किया हनुमान चा लीसा का पाठ, किया ये ऐलान! | Hindu Yuva vahini read hanuman chalisa on road against namaz | Patrika News
हाथरस

सड़क पर नमाज के विरोध में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर किया हनुमान चा लीसा का पाठ, किया ये ऐलान!

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने ऐलान किया है कि उनको प्रशासन अनुमति दे या न दे, लेकिन वे हर मंगलवार को अब मंदिरों के बाहर हनुमान चालीसा और महाआरती करेंगे।

हाथरसJul 17, 2019 / 02:40 pm

suchita mishra

Hindu Yuva Vahini Worker

Hindu Yuva Vahini Worker

हाथरस। मुस्लिम समाज द्वारा मस्जिदों के बाहर सड़कों पर नमाज पढ़े जाने का विरोध करते हुये हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने हनुमान मंदिर के बाहर सड़क पर एक घंटे तक हनुमान चालीसा का पाठ किया। इसके साथ ही हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने ऐलान किया कि कस्बे में हनुमान मंदिरों के बाहर सड़कों पर अब हर मंगलवार को तब तक हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा, जब तक मस्जिदों के बाहर सड़कों पर नमाज पढ़ना बंद नहीं किया जाता।
यह भी पढ़ें

साक्षी मिश्रा के बाद अब इस प्रेमी युगल ने शादी के बाद वीडियो वायरल कर मांगी सुरक्षा, जानिए पूरा मामला!



ये है मामला
मामला हाथरस जिले के क़स्बा सिकंदराराऊ क्षेत्र का है। यहां तिराहा बाजार स्थित हनुमान मंदिर पर मंगलवार को सैकड़ों की संख्या में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता पहुंच गए और मंदिर के बाहर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। हिन्दू युवा वाहिनी के उपाध्यक्ष कृष्णा यादव ने बताया कि हनुमान चालीसा का कार्यक्रम सड़क पर नमाज के विरोध में किया गया है। जब तक सड़कों पर नमाज बंद नहीं होगी, तब तक हम भी हर मंगलवार एक घंटे तक सड़क को जाम करके हनुमान चालीसा का पाठ और महाआरती किया करेंगे। चाहे इसके लिए उनको प्रशासन अनुमति दे या न दे।

Home / Hathras / सड़क पर नमाज के विरोध में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर किया हनुमान चा लीसा का पाठ, किया ये ऐलान!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो