scriptघर में थी शादी तो रच डाला खुद के साथ ही फर्जी लूट का प्लान | Police Revealed Fake Loot Case hindi news | Patrika News
हाथरस

घर में थी शादी तो रच डाला खुद के साथ ही फर्जी लूट का प्लान

फाइनेंसकर्मी के घर में शादी थी, जिसके लिए रुपयों का इंतजाम करने के लिए खुद के साथ ही लूट का ड्रामा रचा।
 

हाथरसNov 14, 2017 / 09:03 am

अमित शर्मा

Loot
हाथरस। एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने लूट की सूचना देकर पुलिस को दौड़ा दिया। पुलिस मामले की तह तक गई तो मामला झूठा निकला। फइनेंस कंपनी के कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना हाथरस गेट पुलिस आज उस समय दौड़ पड़ी, जब उसे एक फाइनेंसकर्मी से लूट की सूचना प्राप्त हुई। पुलिस को जैसे ही लूट की सूचना प्राप्त हुई तो पुलिस ने सारे जिले में अलर्ट घोषित कर दिया और जगह जगह चेकिंग शुरू कर दी गयी, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की हकीकत जाननी चाही तो मामला कुछ अलग ही निकला। पुलिस को एक फाइनेंसकर्मी अमिताभ ने फ़ोन पर सूचना दी की उसके साथ गांव रुहेरी के निकट स्विफ्ट से आये कुछ बदमाशों ने मिर्च का पाउडर डाल कर रुपयों से भरा थैला लूट लिया है। लेकिन जब हकीकत सामने आयी तो यह सब कुछ उसका ही रचा हुआ ड्रामा निकला। पुलिस के अनुसार घर में किसी शादी समरोह के चलते उक्त युवक को पैसे की जरूत थी इसलिए उसने यह लूट का प्लान बना डाला।

ऐसा रचा प्लान

फाइनेंसकर्मी अमिताभ रोजाना की तरह अपनी फाइनेंस कम्पनी के लाखों रुपए लेकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था, तभी उसने खुद रास्ते में ही अपनी लूट का झूठा प्लान तैययर कर लिया और रास्ते से ही डायल 100 को अपने साथ हुई लूट की सूचना दी। जिससे कि वह सारे पैसे से अपनी जरूरतों को पूरा कर सके।

घर से ही बरामद हुआ सारा पैसा

एसपी हाथरस घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि अमिताभ नामक व्यक्ति के द्वारा सूचना दी गई कि किसी स्विफ्ट डिज़ायर गाड़ी से आए बदमाश उसकी आंखों में मिर्च का पाउडर फेंक कर रुपए से भरा बैग लूट कर ले गया। एसपी के मुताबिक यह सब अमिताभ का झूठी कहानी निकली। दरअसल अमिताभ के घर में कोई प्रोबलम चल रही थी साथ ही घर में कुछ कर्यक्रम था, जिसके लिए पैसे की जरूरत थी इसीलिए अमिताभ ने यह सारा ड्रामा रचा था। यह सारा खुलासा पुलिस की सख्ती के बाद सामने आया। उन्होंने बताया कि सारा पैसा बरामद कर लिया गया है।

Home / Hathras / घर में थी शादी तो रच डाला खुद के साथ ही फर्जी लूट का प्लान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो