scriptदीपावली से पूर्व बुझ गए दो घरों के चिराग | Two youth died in accident before Diwali, latest news in hindi | Patrika News
हाथरस

दीपावली से पूर्व बुझ गए दो घरों के चिराग

परिजनों में मचा कोहराम, दीपावली की खुशियां मातम में बदलीं, बाइक सवार दो युवकों को टैंकर ने रौंदा, दोनों की हुई मौत

हाथरसNov 04, 2018 / 01:15 pm

अभिषेक सक्सेना

road accident

बड़ी खबर : दो बसें आमने-सामने भिड़ीं,पांच की मौत, 27 घायल

हाथरस। अपने किसी काम से सासनी आए एक ही गांव के बाइक सवार दो दोस्तों को सिकन्द्राराऊ- हाथरस रोड पर सलेमपुर के पास एक तेज रफ्तार टैंकर ने रौंद दिया। बाइक सवार दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना से दानों युवकों के घरों में दीपावली के त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई हैं। परिजनों में भारी कोहराम मचा हुआ है।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: यमुना एक्सप्रेस वे पर भयानक हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत, हादसे के बाद मची चीखपुकार

सिकन्द्राराऊ-हाथरस रोड पर रौंदा
बताया जाता है जनपद एटा के थाना पिलुआ क्षेत्र के गांव ककरावली निवासी 2 युवक 32 वर्षीय मनोज शर्मा पुत्र जगदीशचन्द्र शर्मा व 35 वर्षीय राजेश उर्फ राजू चैहान पुत्र चन्द्रपाल सुबह अपनी बाइक पर सवार होकर सासनी से अपने गांव लौट रहे थे। तभी रास्ते में थाना हसायन क्षेत्र के सिकन्द्राराऊ-हाथरस रोड पर सलेमपुर के पास एक तेज रफ्तार टैंकर ने उन्हें सामने से लापरवाही से रौंद दिया। इस हादसे में मनोज शर्मा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राजेश उर्फ राजू गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार हेतु जिला बागला अस्पताल लाया गया, जहां पर उसकी भी उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।
ऑक्सीजन न देने का आरोप
थाना हसायन पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बागला अस्पताल भिजवाया गया। अस्पताल में परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि मनोज की तो मौके पर ही मौत हो गई थी, लेकिन राजू को एम्बुलेंस वालों ने ऑक्सीजन नहीं दी, जिससे उसकी भी मौत हो गई। थाना हसायन प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है और कार्रवाई की प्रक्रिया चल रही है तथा टैंकर को भी पकड़ लिया गया है।

Home / Hathras / दीपावली से पूर्व बुझ गए दो घरों के चिराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो