script‘Ant Man…’ने बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त कमाई, दूसरे दिन कमा डाले इतने करोड़… | ant man and the wasp box office collection day 2 | Patrika News
हॉलीवुड

‘Ant Man…’ने बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त कमाई, दूसरे दिन कमा डाले इतने करोड़…

उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले वीकेंड को फिल्म और भी अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

Jul 15, 2018 / 03:26 pm

Amit Singh

ant man

ant man

ऐंट-मैन ऐंड द वास्प’ बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही है। मूवी ने फर्स्ट डे तकरीबन 5 करोड़ की कमाई की है। जबकि दूसरे दिन 7 करोड़ का बिजनेस किया। दो दिनों में फिल्म ने 12.50 करोड़ कमा लिए हैं और इसका ग्रोस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 16.02 करोड़ रुपये रहा है। साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले वीकेंड को फिल्म और भी अच्छा कलेक्शन कर सकती है।
https://twitter.com/hashtag/AntManAndTheWasp?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘ऐंटमेन’ का सीक्वल है। यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की 20वीं फिल्म है। यह फिल्म हल्की-फुल्की, कम मारधाड़ वाली और अच्छे विजुअल वाली है। गौरतलब है कि इससे पहले ‘एवेंजर्स : इनफिनिटी वार्स’रिलीज हुई थी, जिसने जबरदस्त कमाई की थी। हालांकि ऐंटमैन एंड द वास्प एवेंजर्स से एकदम हटकर है।

SOORMA: बॉक्स ऑफिस पर भी सूरमा साबित हुई फिल्म, फर्स्ट डे की धीरी शुरूआत के बाद फिल्म ने कमाए इतने करोड़…

 

ant man

स्टोरी

स्कॉट लैंग एक सुपरहीरो और पिता की जिंदगियों के बीच बैलेंस बैठा रहे हैं। वहीं होप वेन डायने और डॉ. हैंक पेम एक अर्जेंट नया मिशन शुरू कर रहे हैं जिससे जुड़े पुराने रहस्यों का पर्दाफाश करने के लिये ऐंटमैन और द वास्प की लड़ाई होती है। फिल्म धीरे-धीरे ओपन होती है, इसलिये किरदारों के स्थापित होने, बदलने और नैचुरल होने के लिये बहुत सा स्पेस छोड़ जाती है। इसमें एक्शन सीन्स के इर्द-गिर्द अच्छे से किरदार उभरते हैं और थोड़ा बहुत हंसी मजाक भी। इवैंजलाइन लिली, होप वेन डायने (WASP) के रोल में पूरी लाइम लाइट ले जाती हैं।पॉल रूड ने भी काफी अच्छा अभिनय किया है।


Sanju: 300करोड़ी क्लब में शामिल हुई फिल्म, ‘पद्मावत’ को पछाड़ने से बस चंद कदम दूर

 

ant man

अभिनय
सपोर्टिंग किरदारों की बात करें तो माइकल डगलस, डॉ हैंक पेम के रूप में काफी हैं। उन्हें माइकल पेफिफर के साथ पहली बार जोड़ी बनाते देखना अच्छा लगता है। पेफिफर की बात करें तो उन्होंने अपने लिमिटेड स्क्रीन टाइम को अच्छे से पेम की पत्नी जेनेट के तौर पर भुनाया है। विलेन और सपोर्टिंग कास्ट को भी मिलाकर सारे ही कैरेक्टर बहुत हल्के-फुल्के ढंग से और अच्छे से प्लॉट से जोड़कर लिखे गए हैं।

Home / Entertainment / Hollywood News / ‘Ant Man…’ने बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त कमाई, दूसरे दिन कमा डाले इतने करोड़…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो