scriptDonald Glover will no longer be seen in the role of Spider-Man! | 'स्पाइडर-मैन' की भूमिका में अब नहीं दिखेंगे डोनाल्ड ग्लोवर! अगला स्पाइडी कौन.... | Patrika News

'स्पाइडर-मैन' की भूमिका में अब नहीं दिखेंगे डोनाल्ड ग्लोवर! अगला स्पाइडी कौन....

locationमुंबईPublished: Feb 04, 2024 11:00:24 pm

Submitted by:

Saurabh Mall

Donald Glover Spider Man: 'स्पाइडर-मैन' को लेकर बड़ी अपडेट आ रही है। बताया जा रहा है, 'स्पाइडर-मैन' का अहम रोल निभाने वाले हॉलीवुड अभिनेता-संगीतकार ‘डोनाल्ड ग्लोवर’ अब कभी भी स्पाइडी की भूमिका में नजर नहीं आएंगे। ऐसे में बड़ा सवाल है अगला स्पाइडी कौन!

spider_man_1.jpg
Donald Glover Spider Man
Donald Glover Spider Man: 'स्पाइडर-मैन' का किरदार कई एक्टर्स ने निभाया है। समय बदलता गया और स्पाइडर मैन के नकाब के पीछे कई चेहरे भी बदलते गए। फिर भी लोगों को यह मूवी खूब पसंद आई। क्या बच्चे और क्या बूढ़े जब कभी भी इस मूवी का नेक्स्ट पार्ट आया तो सभी ने सिनेमा हॉल की तरफ कदम बढ़ाया। लेकिन अब 'स्पाइडर-मैन' को लेकर बड़ी अपडेट आ रही है। बताया जा रहा है, 'स्पाइडर-मैन' का अहम रोल निभाने वाले हॉलीवुड अभिनेता-संगीतकार ‘डोनाल्ड ग्लोवर’ अब कभी भी स्पाइडी की भूमिका में नजर नहीं आएंगे। ऐसे में बड़ा सवाल है अगला स्पाइडी कौन !
donald_glover.jpgडोनाल्ड ग्लोवर ने क्या कहा?
'स्पाइडर-मैन' मूवी का एक लंबा इतिहास रहा है। हॉलीवुड अभिनेता-संगीतकार डोनाल्ड ग्लोवर उनमे से एक हैं। वह साल 2010 था, जब उन्होंने और उनके प्रशंसकों ने मार्क वेब की 'द अमेजिंग स्पाइडर मैन' के लिए ऑडिशन देने के लिए एक ऑनलाइन अभियान चलाया था।
एंटरटेनमेंट वीकली की रिपोर्ट के मुताबिक, भूमिका अंततः एंड्रयू गारफील्ड के पास चली गई, लेकिन ग्लोवर ने तब से स्पाइडर-वर्स में अपना खुद का कोना बना लिया है, जो 2017 के 'स्पाइडर-मैन : होमकमिंग' और पिछले साल के 'स्पाइडर-मैन : अक्रॉस द' में माइल्स मोरालेस के चाचा आरोन के रूप में सामने आए। अब, ग्लोवर ने स्वीकार किया है कि वह शायद स्पाइडी की भूमिका निभाने लायक उनकी उम्र नहीं रही। हालांकि उन्‍होंने कहा कि अगर उन्‍हें फिर से स्पाइडर-वर्स में शामिल होने के लिए कॉल मिले तो उन्‍हें ताज्‍जुब नहीं होगा।
एंटरटेनमेंट वीकली के अनुसार, डोनाल्ड और उनके 'मि. एंड मिसेज स्मिथ की सह-कलाकार माया एर्स्किन ने वैनिटी फेयर का लाई डिटेक्टर टेस्ट लिया, जहां एर्स्किन ने अपने साथी अभिनेता से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि उनका हालिया स्पाइडर-वर्स कैमियो "आपको 'स्पाइडर-मैन' के रूप में नहीं लेने के लिए माफी मांगने का सोनी का तरीका था।"
प्रश्न पूछे जाने पर ग्लोवर ने हंसते हुए कहा- ‘बहुत बूढ़ा हो गया हूं’
ग्लोवर ने हंसते हुए कहा, "नहीं, मुझे नहीं लगता कि उन्होंने इसके बारे में सोचा भी होगा। अंततः यह निश्चित रूप से माइल्स मोरालेस लाइव-एक्शन जैसा होने वाला है, और मुझे लगता है कि वे शायद इसमें मेरे प्रॉपर होने या उसके जैसा कुछ होने से अधिक चिंतित हैं। मैं अब स्पाइडर-मैन बनने के लिहाज से बहुत बूढ़ा हो गया हूं।''
ग्लोवर ने हाल ही में 'स्पाइडर-मैन : अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' में एक छोटा सा कैमियो किया, जो लाइव-एक्शन के एक संक्षिप्त क्षण में एनिमेटेड फिल्म में दिखाई दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो