scriptपिता बनने वाले हैं ‘हैरी पॉटर’ फेम डैनियल रैडक्लिफ, वाइफ एरिन डार्के की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वायरल हो रही तस्वीरें | Harry Potter Fame Actor Daniel Radcliffe expecting first baby with wife Erin Darke | Patrika News
मनोरंजन

पिता बनने वाले हैं ‘हैरी पॉटर’ फेम डैनियल रैडक्लिफ, वाइफ एरिन डार्के की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वायरल हो रही तस्वीरें

Daniel Radcliffe to Become Father Soon: ‘हैरी पॉटर’ स्टार डैनियल रैडक्लिफ पिता बनने वाले हैं। एक्टर की पत्नी एरिन डार्के अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती हैं। हाल ही में पैपराजी ने उन्हें बेबी बंप के साथ स्पॉट किया, जब कपल न्यूयॉर्क में वॉक के लिए निकला था।

Mar 26, 2023 / 03:05 pm

Archana Keshri

Harry Potter Fame Actor Daniel Radcliffe expecting first baby with wife Erin Darke

Harry Potter Fame Actor Daniel Radcliffe expecting first baby with wife Erin Darke

Daniel Radcliffe to Become Father Soon: कुछ किरदार ऐसे होते है जो लोगों के जहन में हमेशा के लिए उतर जाते हैं और ऐसा ही एक किरदार है हैरी पॉटर जो सभी को अच्छे से याद होगा। यह हैरी पॉटर अब बहुत बड़े हो गए हैं और इतने बड़े की वो अब पिता बनने वाले हैं। जी हां, हैरी पॉटर का किरदार निभाने वाले एक्टर डैनियल रैडक्लिफ की पत्नी एरिन डार्के अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती हैं। हाल ही में एरिन और डैनियल को न्यूयॉर्क में वॉक के दौरान स्पॉट किया गया। कपल वॉक करने के लिए बाहर निकला था, जिस दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया।

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वायरल हुई तस्वीर


इस खबर की पुष्टि ‘यूएस वीकली’ ने की है। पैपराजी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में एरिन को एक ब्लैक टॉप और ब्लैक स्लैक्स और ऑरेंज शूज के साथ ब्लैक एंड व्हाइट कोट में दिखा गया है। नीली पफर जैकेट और काली पैंट पर अपनी नीली और नीली-पीली विंटर हैट के साथ डैनियल कूल नजर आ रहे थे।

harry_potter_fame_actor_daniel_radcliffe_expecting_first_baby_with_wife_erin_darke.jpg

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी डैनियल और एरिन की मुलाकात


फोटो में एरिन बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। बता दें, डैनियल और एरिन की पहली मुलाकत साल 2012 में ‘किल योर डार्लिंग्स’ के सेट पर हुई थी। इस फिलम में डेनियल ने कवि एलन गिन्सबर्ग की भूमिका निभाई थी जबकि एरिन ने उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाई थी।

एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं डैनियल और एरिन


इसके बाद डैनियल और एरिन ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों लगभग 10 सालों से एक-दूसरे के साथ हैं। हालांकि, यह जोड़ा अपने रिश्ते के बारे में बहुत गोपनीयता रखता है, फिर भी वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और हमेशा एक-दूसरे के सहारे के लिए खड़े रहते हैं। हाल ही में एरिन ‘वियर्ड: द अल यानकोविक स्टोरी’ के प्रीमियर पर डैनियल का समर्थन करते नजर आई थीं। वह उनके साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं थी। डैनियल ने इस उन्होंने में मुख्य भूमिका निभाई है।

डैनियल ने बच्चे को लेकर कही थी ये बात


वहीं, न्यूजवीक के साथ एक इंटरव्यू में डेनियल्स ने कहा था कि, “मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे, अगर और जब वे मौजूद हों…मैं उन्हें फिल्म सेट के आसपास रखना पसंद करूंगा। इसके साथ ही डेनियल ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनके बच्चे फिल्म के सेट पर क्रू का हिस्सा बनें। प्रसिद्धि के साथ अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात करने वाले डेनियल ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह नहीं चाहते कि उनके बच्चे प्रसिद्धि के आदी हों।

यह भी पढ़ें

ऑस्कर में ग्लोबल स्टार रिहाना ने स्टेज पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, बोल्ड अंदाज देख इंप्रेस हुए लोग

Home / Entertainment / पिता बनने वाले हैं ‘हैरी पॉटर’ फेम डैनियल रैडक्लिफ, वाइफ एरिन डार्के की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वायरल हो रही तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो