scriptबॉडी शेमिंग का विरोध करते हुए हॉलीवुड सिंगर बिली ईलिश ने उतारे कपड़े, वायरल हो रहा है वीडियो | Hollywood Singer Billie Eilish Take Off Her Clothes During Concert | Patrika News
मनोरंजन

बॉडी शेमिंग का विरोध करते हुए हॉलीवुड सिंगर बिली ईलिश ने उतारे कपड़े, वायरल हो रहा है वीडियो

हॉलीवुड सिंगर बिली ईलिश ( Billie Eilish ) ने किया बॉडी शेमिंग का विरोध
कॉन्सर्ट में कपड़े उतार कर दिया सबको स्पेशल मैसेज

नई दिल्लीMar 13, 2020 / 03:19 pm

Shweta Dhobhal

Billie Eilish

Billie Eilish

नई दिल्ली। कुछ समय पहले हॉलीवुड सिंगर और ग्रैमी अवॉर्ड विजेता बिली ईलिश ( Billie Eilish ) को अंतर्राष्ट्रीय महिला कलाकार के पुरस्कार से नवाज़ा गया था। इस दौरान उन्हें काफी दुखी देखा गया था। जिसकी वजह था सोशल मीडिया। इंटरनेट पर जब बिली कोई पोस्ट अपडेट करती तो उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता था। जिसके बाद उन्होंने कमेंट को पढ़ना ही बंद कर दिया। लेकिन 2020 के ब्रिट ऑवर्ड शो में वो अपने इमोशनस को रोक नहीं पाई और वो लगातार रोती रही। इस घटना के बाद बिली ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली। लंबे समय के बाद उनका एक नया रूप देखने को मिला। इंटरनेट पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर बिली ने ऐसा क्यों किया?

दरअसल जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये एक कॉन्सर्ट का वीडियो है। जहां पर बिली परफॉर्म करती नज़र आ रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि कॉन्सर्ट में आए लोगों की तादाद बेहद ही ज्यादा है। गाना गाते-गाते अचानक बिली ईलिश कपड़े उतारने लगती है। जिसे देख लोग हैरान हो जाते हैं। उनका ये वीडियो लाइव कॉन्सर्ट का है। वीडियो में आप देख सकते हैं बिली जैकेट की चैन खोलती हुईं नज़र आ रही हैं। खबरों की माने तो इस कॉन्सर्ट में कपड़े उतारते हुए उन्होंने ‘बॉ़डी शेमिंग’ को लेकर एक कड़ा मैसेज दिया है। कॉन्सर्ट के दौरान उन्होंने बताया कि अगर वो कंफर्टेबल कपड़े पहनती हैं तो वो लड़की नहीं है। अगर वो कपड़े उतार दे तो उनका चरित्र खराब है। आखिर ऐसा क्यों? आपको बता दें कपड़े उतारते हुए कि बिली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। इन फोटोज पर जमकर हंगामा भी हो रहा है।

screenshot_from_2020-03-13_15-00-50_1.png

हाल ही में एक इंटव्यू के दौरान बिली ने बताया था कि फोटोज या वीडियोज पर आने वाले हर कमेंट को उन्होंने पढ़ना बंद कर दिया था। उन्होंने ये भी कहा कि आपको जितनी भी अच्छी चीज़ें करने को मिलती हैं लोग आपसे उतनी ही नफरत करने लगते हैं। आपको बता दें जेम्स बॉन्ड ( James Bond ) की आने वाली फिल्म ‘नो टाइम टू डाइ’ ( No Time To Die ) के थीम सॉन्ग को बिली ईलिश ने अपनी आवाज़ दी है। यूट्यूब पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। काफी धूम है।

Home / Entertainment / बॉडी शेमिंग का विरोध करते हुए हॉलीवुड सिंगर बिली ईलिश ने उतारे कपड़े, वायरल हो रहा है वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो