scriptJoker 2: रिलीज हुआ मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर, टिप-टिप बरसती बूंदों के बीच आंखों से छलका दर्द | Joker 2 Folie a Deux trailer release starring lady gaga and Joaquin Ph | Patrika News
मनोरंजन

Joker 2: रिलीज हुआ मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर, टिप-टिप बरसती बूंदों के बीच आंखों से छलका दर्द

Joker: Folie a Deux Trailer Release- हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जोकर: फोली अ ड्यूक्स’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसके बाद से फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

मुंबईApr 10, 2024 / 08:06 am

Riya Chaube

joker_2_trailer_release.jpg

जोकर 2 ट्रेलर रिलीज

Joker: Folie a Deux Trailer Release- फेमस एक्टर जॉकिन फोनिक्स (Joaquin Phoenix) और लेडी गागा (Lady Gaga) की अपकमिंग फिल्म ‘जोकर: फोली अ ड्यूक्स’ का पोस्टर कुछ समय पहले रिलीज किया गया था। पोस्टर रिलीज के बाद से ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए थे। वहीं, अब फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ गया है।



ट्रेलर की शुरुआत में आर्थर (जॉकिन फोनिक्स) को जेल में बंद दिखाया गया है। जहां गार्ड उससे मजाक में एक चुटकुला सुनाने के लिए कहता है। वहीं , दूसरे शॉट में हार्ले आर्थर से मिलने जाती है। फिर वह उसे जेल से भागने के लिए कहती है। फिर दोनों मून लाइट में म्यूजिक के साथ डांस करते दिखाई देते हैं। प्यार, गुस्सा, खुशी, दर्द समेत कई इमोशन से भरपूर इस ट्रेलर ने फैंस को फिल्म देखने के लिए और एक्साइटेड कर दिया है।



यह भी पढ़ें

आज ओटीटी पर ट्रेंड कर रहीं 2024 की ये लेटेस्ट रिलीज, तुरंत नजर डालें इस लिस्ट पर

https://youtu.be/xy8aJw1vYHo

2019 की हिट फिल्म ‘जोकर’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1 बिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई कर कई अवार्ड्स जीते थे। वहीं, अब इसके दूसरे पार्ट ‘जोकर: फोली अ ड्यूक्स’ से भी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन करने की उम्मीद है। यह फिल्म बड़े पर्दे पर इसी साल 8 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Joker 2: रिलीज हुआ मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर, टिप-टिप बरसती बूंदों के बीच आंखों से छलका दर्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो