मेट गाला 2019 में अपनी टाइट ड्रेस को लेकर चर्चा में आई एक्ट्रेस 3 दिन बाद बनी मां

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 11 May 2019, 12:37 PM IST
मेट गाला 2019 में अपनी टाइट ड्रेस को लेकर चर्चा में आई एक्ट्रेस 3 दिन बाद बनी मां
kim kardashian

38 वर्षीय किम हमेशा से चार बच्चे चाहती थीं। उन्होंने कहा था कि उन्हें सेरोगेसी, प्रेग्नेंसी से भी ज्यादा मुश्किल लगता है.....

रियलिटी स्टार किम कार्दशियन चौथी बार मां बन गई हैं। किम ने सेरोगेसी के जरिए चौथे बच्चे का जन्म हुआ है। यह बेबी बॉय है जिसकी जानकारी देते हुए खुद किम ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। इसके बाद से सभी किम और उनके पति कान्ये वेस्ट को बधाईयां दे रहे हैं। किम कार्दशियन वेस्ट और उनके पति कान्ये वेस्ट चौथी बार माता-पिता बनें हैं।

 

kim kardashian

बता दें कि इससे पहले किम और कान्ये तीन बच्चों के माता पिता हैं। किम-कान्ये के तीन बच्चे शिकागो, सेंट और नार्थ हैं। सेरोगेसी के जरिए उनके चौथे बच्चे बेबी बॉय का जन्म हुआ है। बेबी बॉय के जन्म की खबर किम ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी है। किम कार्दिशयन ने ट्वीट किया- वह यहां है और एक दम ठीक है।

38 वर्षीय किम हमेशा से चार बच्चे चाहती थीं। उन्होंने कहा था कि उन्हें सेरोगेसी, प्रेग्नेंसी से भी ज्यादा मुश्किल लगता है। किम की बेटी शिकागो का जन्म भी सेरोगेसी के जरिए हुआ था। हालांकि बीते साल मई में उन्होंने कहा था कि सेरोगेसी के जरिए उनके बच्चे का जन्म उनके लिए सुखद रहा था।

View this post on Instagram

Mugler Drip💧 Straight out of the ocean @manfredthierrymugler His first design in 20 years. Manfred Thierry Mugler for Kim Kardashian West / MET BALL 2019 with Mugler Fashion House. Revisited archive pieces for Mugler Fashion House @muglerofficial. Corset by Mr. Pearl

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

हाल ही में न्यूयॉर्क में 'मेट गाला 2019' संपन्न हुआ है। इस मौके पर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के कई सितारों ने पिंक कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा था। इस दौरान किम भी अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में रहीं। न्यूड कलर की इस ड्रेस में उनका फिगर साफ दिख रहा था, फिगर को दिखाने के लिए उनकी ड्रेस इतनी टाइट बनाई गई थी कि किम का चलना, उठना और बैठना भी मुश्किल था।

kim kardashian
Show More