कायली जेनर ने सोशल साइट स्नैपचेट को लेकर किया ट्विट, कंपनी को हुआ 84 अरब रुपए का घाटा
Pawan Kumar Rana
| Updated: 23 Feb 2018, 02:24:36 PM (IST)
कायली जेनर ने सोशल साइट स्नैपचेट को लेकर किया ट्विट, कंपनी को हुआ 84 अरब रुपए का घाटा
Kylie Jenner

स्नैपचेट को लेकर एक ट्विट किया और इसके चलते कंपनी को 1.3 करोड़ यूजर्स का घाटा हो गया है।

नई दिल्ली। हॉलीवुड की जानी—मानी स्टार कायली जेनर ने सोशल नेटवर्किंग साइट स्नैपचेट को लेकर एक ट्विट किया और इसके चलते कंपनी को 1.3 करोड़ यूजर्स का घाटा हो गया है। ये दिलचस्प मामला हाल ही में सामने आया है। यूजर्स की संख्या में हुई कमी के चलते स्नैपचेट का कारोबार भी प्रभावित हुआ और कंपनी के शेयर धड़ाम से गिर गए।

 

Kylie Jenner

दरअसल, सोशल मीडिया मेसेजिंग और मल्टीमीडिया मोबाइल एप स्नैपचेट ने हाल ही में अपनी डिजाइन में बदलाव किया था। इसके चलते बहुत सारे यूजर्स नाराज थे। हालांकि किसी ने इसके खिलाफ मुहिम नहीं चलाई। इसी बीच एक्ट्रेस कायली जेनर ने एक ट्विट किया। ट्विट में कायली ने लिखा कि, 'क्या अब कोई भी स्नैपचेट को ओपन नहीं कर रहा है? या केवल मैंने ही ओपन नहीं किया... ओह! ये बहुत बुरा है।'

यह भी पढ़ें : करण से परेशान थी उनकी पत्नियां, शादी के बाद अफेयर के चलते सबके सामने खा चुके हैं थप्पड़

 

Kylie Jenner

यह भी पढ़ें : साउथ सुपरस्टार NTR की पत्नी लक्ष्मी हैं बेहद खूबसूरत, महज 18 की उम्र में हो गई थी शादी

कायली का ये ट्विट देखते ही फैंस इस पर टूट पड़े। इस ट्विट को 57447 लोगों ने रिट्विट कर दिया। 307068 लाइक्स आ गए और यह वायरल हो गया। ये ट्विट कायली के 2.50 करोड़ ट्विटर फॉलोअर्स तक पहुंचा। बहरहाल, इस ट्विट का असर ये हुआ कि स्नैपचेट के 1.3 करोड़ यूजर्स ने इस एप को यूज करना बंद कर दिया। बता दें कि स्नैपचेट के दुनियाभर में 16 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं।

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को कंपनी के शेयर 6.1 फीसदी गिर गए और कंपनी की मार्केट वैल्यू को 1.3 अरब डॉलर का करारा झटका लगा। इंडियन करेंसी में इस झटके की वैल्यू करीब 84 अरब 46 करोड़ रुपए बैठती है।गौरतलब है कि कायली के फॉलोअर्स में से भारत के बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ भी हैं।

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर अपने फैन्स को आॅटोग्राफ देती दिखी कृति सेनन, ब्लू टी—शर्ट में लग रही हैं बेहद खूबसूरत

 

🖤

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on