scriptजब इस सेलिब्रेटी के माथे से फैंस ने उखाड़ लिया था 174 करोड़ का हीरा, अब दिखते है ऐसे | us rapper lil uzi vert fans had Uproot diamond now it looks like this | Patrika News
मनोरंजन

जब इस सेलिब्रेटी के माथे से फैंस ने उखाड़ लिया था 174 करोड़ का हीरा, अब दिखते है ऐसे

साल 2021 में अमेरिकी सेलिब्रेटी रैपर वर्ट के साथ एक बेहद हैरान करने वाला घटना सामने आया था। इस घटना के सामने आने के बाद से ही रैपर काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ था। खैर अब इस बात को एक साल से ज्यादा हो गया हैं।

May 27, 2022 / 02:18 pm

Manisha Verma

us rapper lil uzi vert fans had Uproot diamond now it looks like this

जब इस सेलिब्रेटी ने माथे से फैंस ने उखाड़ लिया था 174 करोड़ का हीरा, अब दिखते है ऐसे

अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्टलिल उजी वर्ट ने बताया है कि अगस्त में उन्होंने एक सिंगिंग प्रोग्राम किया था जिसमें वे फैंस की भीड़ में चले गए थे। इस दौरान किसी फैन ने उसका ये हीरा खींच लिया। उनके माथे पर लगे हीरे की कीमत लगभग 24 मिलियन डॉलर यानी कि 174 करोड़ से भी अधिक थी।यह बात सामने आते ही तहलका मंच गया। अब लेटेस्ट तस्वीर में उनका चेहरा देखने लायक हैं। ने साल 2021 के फरवरी में अपने माथे पर गुलाबी रंग का हीरा जड़वाया था।यह हीरा कोई मामूली हीरा नहीं था। रैपर ने इस बेशकीमती हीरे को अपने माथे पर बीच में लगवाया था। लेकिन साल 2021 के सिंतबर महीने में उनके साथ एक बेहद चौकाने वाला घटना हुआ हैं। जिसे सुन सभी लोग हैरान हो गए थे।
लिल उजी वर्ट ने बताया है कि अगस्त में उन्होंने एक सिंगिंग प्रोग्राम किया था जिसमें वे फैंस की भीड़ में चले गए थे। इस दौरान किसी फैन ने उसका ये हीरा खींच लिया। उनके माथे पर लगे हीरे की कीमत लगभग 24 मिलियन डॉलर यानी कि 174 करोड़ से भी अधिक थी।यह बात सामने आते ही तहलका मंच गया। अब लेटेस्ट तस्वीर में उनका चेहरा देखने लायक हैं।
रैपर ने बताया था कि वह साल 2017 से इस हीरे की कीमत चुका रहे थे। डिजाइन को तैयार करने वाली कंपनी इलियट को उन्होंने पेमेंट किया। उन्होंने कहा कि माथे पर गुलाबी हीरा पहनना उनका सपना था, जिसके लिए उन्होंने इसकी इतनी बड़ी कीमत चुकाई थी। अब लेटेस्ट तस्वीर में उनका सर अजीब सा लग रहा हैं।
आपको बता दे कि जब एक्टर के साथ यह घटना हुई थी तो उस दौरान उन्हें बिलकुल भी इस बात का पता नहीं चला की उनके साथ ऐसा हुआ हैं। जब तक उन्हें यह बात पता चला तब तक काफी समय हो चुका था और वह इंसान उनका हीरा लेकर फरार हो चुका था।

Home / Entertainment / जब इस सेलिब्रेटी के माथे से फैंस ने उखाड़ लिया था 174 करोड़ का हीरा, अब दिखते है ऐसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो