scriptइन Anti Dust सीलिंग फैन पर नहीं होगा धूल-मिट्टी का असर, शुरुआती कीमत 1591 रुपये | Best Anti Dust Ceiling Fans for home price starts at Rs 1591 | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

इन Anti Dust सीलिंग फैन पर नहीं होगा धूल-मिट्टी का असर, शुरुआती कीमत 1591 रुपये

यहां हम आपके लिए कुछ खास एंटी डस्ट सीलिंग फैन के बारे में बता रहे हैं जोकि आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं

नई दिल्लीJun 17, 2022 / 06:29 pm

Bani Kalra

Anti Dust Ceiling Fans

Anti Dust Ceiling Fans

सीलिंग फैन सबसे पहली चीज़ होती है जब भी हम नया घर लेते हैं या फिर घर का मेकओवर करते हैं,इसके लिए जरूरी है कि आप अच्छी क्वालिटी और उम्दा फीचर्स वाले ही सीलिंग फैन खरीदें। आपके घर में अगर एयर कंडीशनर भी है तो भी सीलिंग फैन एक ऐसी इलेक्ट्रॉनिक चीज़ है जो आपको कॉस्ट इफेक्टिव पड़ता है और साथ ही ये लगा हुआ भी अट्रैक्टिव लग सकता है। हम आपको कुछ ख़ूबसूरत एंटी डस्ट फीचर वाले सीलिंग फैन के ऑप्शन बता रहें हैं,जिनको आपको हर हफ्ते क्लीन करने की जरूरत नहीं हैं और आप इन्हे घर के साथ-साथ ऑफिस में भी लगवा सकते हैं। आइए जानते हैं इनके ख़ास फीचर्स,डिज़ाइन और कीमत के बारें में…

Usha Anti Dust Ceiling Fan

 

एंटी डस्ट सीलिंग फैन के लिए आप Usha कंपनी के प्रोडक्ट को चुन सकते हैं। आप कंपनी का Bloom Magnolia मॉडल देख सकते हैं। यह मॉडल दिखने में बेहद ख़ूबसूरत और एलिगेंट डिज़ाइन के साथ मिल जाएगा। इसके साथ ही यह मॉडल 85 वॉट की क्षमता के साथ आता है। इस मॉडल में आपको नॉवेल सिलेन पेंट टेक्नोलॉजी लगी मिलती है,जो इस सीलिंग फैन को डस्ट रेज़िस्टेंट बनाती है। इसके साथ ही इस पर आपको पोलीयूरथेन कोटिंग मिल जाएगी जो इसको स्क्रैच और स्टेन रेज़िस्टेंट भी बनाती है और साथ ही इसमें आपको ऑयल और नमी रेज़िस्टेंट फीचर भी मिल जाएगा। इसमें आपको 1250mm स्वीप, हाई स्पीड 380 RPM एयर डिलीवरी मिल जाती है। आप इस मॉडल को ड्यूल कलर टोन में ऑनलाइन 2,899 रुपये की कीमत और 2 साल की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं।

Havells Anti Dust Ceiling Fan

इस लिस्ट में दूसरा ब्रांड Havells का है जोकि एक भरोसेमंद नाम भी है। आप कंपनी का Festiva मॉडल देख सकते हैं। यह मॉडल आपको ट्रेंडी स्टाइल और आकर्षक रिच लुक के साथ मिल जाएगा। आपको इस सीलिंग फैन में हाई क्वालिटी मैटेलिक पेंट फिनिश मिलता है जो इस फैन के लुक को और बढ़ाता है और साथ ही यह लंबे समय तक भी आपका साथ निभाता है। इसके साथ ही आपको 1250mm स्वीप साइज, 400 आरपीएम और एयर डिलीवरी 230 सीएमएम एयर डिलीवरी मिल जाएगी। इस सीलिंग फैन के लुक को एन्हांस करने का लिए इसके ब्लेड्स और कैनोपी पर आपको डेकोरेटिव ट्रिम भी मिलेंगे। इसके साथ ही यह आपको एंटी डस्ट रेसिस्टेंट फीचर के साथ आता है जो डस्ट जमने नहीं देता और सालों आपका साथ निभाता है। गोल्ड मिस्ट कलर में यह सीलिंग फैन आपको ऑनलाइन 2,899 रुपये की कीमत और 2 साल की वारंटी के साथ मिल जाएगा।

Candes Anti Dust Ceiling Fan

 

अगर सस्ता एंटी डस्टफीचर वाला फैन आपको खरीदना है तो आप Candes ब्रांड को चुन सकते हैं। यह मॉडल आपको ‎50 वॉट की क्षमता के साथ मिलता है। बात करें डिज़ाइन की तो यह मॉडल आपको एलिगेंट डिज़ाइन, मैटेलिक फिनिश और रिच लुक के साथ मिल जाएगा।इसमें आपको 1200mm स्वीप साइज, 230 सीएमएम एयर डिलीवरी और 400 आरपीएम हाई स्पीड मिल जाती है जो आपका पूरा रूम कवर करती है। यह आपको एंटी डस्ट कोटिंग के साथ मिलता है जिससे इसमें डस्ट कम जमती है और आपको बार-बार इसे क्लीन करने की भी जरूरत नहीं पड़ती। आप इस मॉडल को सिल्वर ब्लू कलर में ऑनलाइन 1,749 रुपये की कीमत और 2 साल की वारंटी के साथ मिल जाएगा।

Home / Gadgets / Home Appliances / इन Anti Dust सीलिंग फैन पर नहीं होगा धूल-मिट्टी का असर, शुरुआती कीमत 1591 रुपये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो