scriptGarmin ने भारत में उतारा नया फिटनेस बैंड, जानिए खूबियां | Garmin Vivofit 4 fitness band launched in India | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

Garmin ने भारत में उतारा नया फिटनेस बैंड, जानिए खूबियां

Garmin Vivofit 4 फिटनेस बैंड को भारत में लॉन्च किया गया है

Mar 20, 2018 / 12:12 pm

Anil Kumar

Garmin Vivofit 4

Garmin ने भारतीय मार्केट में अपना नया फिटनेस बैंड Garmin Vivofit 4 लॉन्च किया है। कंपनी ने इंटरनेशनल मार्केट में इस बैंड को पिछले साल दिसंबर में पेश किया था। कंपनी ने इसको बिक्री के लिए अमेजन इंडिया की साइट पर 4,999 रुपये की कीमत में उतारा गया है। इस बैंड की सबसे बड़ी खूबी इसमें दी गई बैटरी है जो कंपनी के दावे के मुताबिक एक साल से ज्यादा समय तक चलती है। इसके अलावा इसमें बिल्ट इन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले भी दिया गया है।

 

तीन कलर आॅप्शन
Garmin Vivofit 4 बैंड को ब्लैक, व्हाइट और ब्लैक स्पेकल कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है। इस बैंड को रेगुलर और लार्ज साइज में लाया गया है। गार्मिन विवोफिट 4 में एक कॉइन सेल बैटरी और सनलाइट-विजिबल, ट्रांसफ्लेक्टिव, 8-कलर मेमोरी-इन-पिक्सल (MIP ) डिस्प्ले दिया गया है। इसके डिस्प्ले में टाइम, डेट, टाइमर और स्टेप काउंटर जैसे फीचर्स को एक्सेस किया जा सकता है। इस बैंड के जरिए मौसम की जानकारी भी प्राप्त की जा सकती है।

 

लेनोवो लेकर आई AI फीचर वाला S5 स्मार्टफोन, जानिए और क्या है खास

 

इनको करता है ट्रैक
Garmin Vivofit 4 के जरिए एक्टिविटी जैसे रनिंग, वाकिंग, बाइकिंग और स्विमिंग को भी ट्रैक कर सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस बैंड से एक बटन दबाकर गलती से कहीं रखकर भूले गए स्मार्टफोन को भी खोजा जा सकता है। Vivofit 4 भी दूसरे फिटनेस ट्रैकर्स की तरह स्टेप्स, डिस्टेंस और कैलोरी बर्न का भी हिसाब रखता है।

 

Oppo ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन्स, R15 और R15 ड्रीम मिरर एडिशन

 

Move IQ फीचर
Garmin ने इस बैंड में Move IQ फीचर भी दिया गया है जिसकी सहायता से रिस्टबैंड यूजर्स के मूवमेंट में बदलाव की पहचान कर लेता है। यह खुद ही अलग-अलग एक्टिविटीज को क्लासिफाई कर लेता है। यूजर्स Garmin कनेक्ट एप का यूज रकते हुए Vivofit को कई तरह से कस्टमाइज भी किया जा सकता है।

Home / Gadgets / Home Appliances / Garmin ने भारत में उतारा नया फिटनेस बैंड, जानिए खूबियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो