scriptChen Snancher arrested in chittorgarh | यूपी के निकले चेन स्नेचर, होटल में कमरा किराया लेते फिर करते थे रेकी | Patrika News

यूपी के निकले चेन स्नेचर, होटल में कमरा किराया लेते फिर करते थे रेकी

शहर में लगातार हो रही चेन स्नेचिंग की वारदातों में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। सदर थाना पुलिस ने 25 फरवरी 2017 को हुई लगातार छह चेन स्नेचिंग के मामले में उत्तरप्रदेश के शामली जिले के थाना झिंझाना में अलाउद्दीनपुर के दीपक पुत्र राधेश्याम बावारिया को गिरफ्तार किया है।

चित्तौड़गढ़

Published: April 07, 2017 11:21:50 pm

शहर में लगातार हो रही चेन स्नेचिंग की वारदातों में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। सदर थाना पुलिस ने 25 फरवरी 2017 को हुई लगातार छह चेन स्नेचिंग के मामले में उत्तरप्रदेश के शामली जिले के थाना झिंझाना में अलाउद्दीनपुर के दीपक पुत्र राधेश्याम बावारिया को गिरफ्तार किया है। 

खदान में डूबे तीसरे छात्र का शव भी मिला


गौरतलब है कि शहर में चेन स्नेचिंग की वारदातों के बढऩे पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई व सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। साथ ही एक विशेष टीम गठित की गई। इसमें जिला पुलिस अधीक्षक प्रसन्नकुमार खमेसरा ने पुलिस उप अधीक्षक गजेंद्र स‍िंंह जोधा, शहर कोतवाल, ओमप्रकाश चौधरी व सदर थाना प्रभारी शिवलाल मीणा को इसका खुलासा करने के निर्देश दिए। 

ईयरफोन के नियमित रूप से अधिक उपयोग के कारण युवाओं में बहरेपन के मामले बढते जा रहे हैं। उनमें किस प्रकार कमी लाई जा सकती है?हमें बताएं...


पुलिस ने आरोपियों के फुटेज लेकर दिल्ली व हरियाणा में जाकर पूछताछ की। इसमें चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच से संपर्क करने पर आरोपियों के फुटेज मिल गए। इसमें वारदात का तरीका भी एक ही पाया गया। इस पर पुलिस ने उत्तरप्रदेश में जाकर कार्रवाई की और दीपक को गिरतार किया। 

तीन जिलों में की वारदात

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने चित्तौडग़ढ़ के अलावा, उदयपुर व अजमेर मेंभी चेन स्नेचिंग की दर्जनों वारदात करना स्वीकार किया है। पुलिस ने इसे बार्पदा गिरतार कर पूछताछ कर रही है। इसमें और भी आरोपी सामने आएंगे। इसमें जयप्रकाश पुत्र गोविंदसिंह बावरिया, संदीप पुत्र पवन बावरिया, नितिन पुत्र रमेश बावरिया, संजय पुत्र मुकेश के साथ वारदाते करना बताया।

 नाम-पता पूछने के बहाने करते थे वारदात

पुलिस ने बताया कि ये लोग पहले होटल में कमरा किराया लेते थे। इसके बाद रात को मोटरसाईकिल पर शहर घूमकर रेकी करतेथे। इसमें महिलाओं को नाम-पता पूछने के बहाने चेन छीन लेते थे। इसमें घर के बाहर खड़ी महिलाओं की चेन खींचते ही तुरंत मोटरसाईकिल पर बैठकर फरार हो जाते थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

जम्मू कश्मीरः बारामूला में जैश-ए-मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीदDelhi News Live Updates: दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में मिली महिला की सड़ी हुई लाश, जांच में जुटी पुलिससुप्रीम कोर्ट में पूजा स्थल कानून के खिलाफ दायर की गई याचिका, संवैधानिक वैधता को चुनौतीTexas Shooting: अमरीकी राष्ट्रपति ने टेक्सास फायरिंग की घटना को बताया नरसंहार, बोले- दर्द को एक्शन में बदलने का वक्तजातीय जनगणना सहित कई मुद्दों को लेकर आज भारत बंद, जानिए कहां रहेगा इसका ज्यादा असरअब ट्रैफिक पुलिस ने की सड़क पर चलते हुए वाहनों की चेकिंग तो खुद ही भरेगी जुर्माना, लागू हुआ नया नियमदिल्ली हाई कोर्ट ने वंदे मातरम को राष्ट्रगान की तरह सम्मान देने वाली याचिका पर की सुनवाई, केंद्र से मांगा जवाबपंजाब रेवन्यू डिपार्ट्मेन्ट के लिए जारी एंटी करप्शन नंबर से कम हुआ भ्रष्टाचार, राजस्व में हुई 30% बढ़ोतरी- पंजाब सरकार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.