scriptराशिफल 4 अगस्त 2022: कन्या और तुला समेत इन राशि वालों को आज दफ्तर में मिल सकती है खुशखबरी, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे | 4 august 2022 horoscope aaj ka rashifal in hindi dainik rashifal | Patrika News

राशिफल 4 अगस्त 2022: कन्या और तुला समेत इन राशि वालों को आज दफ्तर में मिल सकती है खुशखबरी, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

locationनई दिल्लीPublished: Aug 03, 2022 04:21:36 pm

Submitted by:

Tanya Paliwal

4 August 2022 Horoscope: हिंदू पंचांग के अनुसार 4 अगस्त 2022 को सावन मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और गुरुवार का दिन है। आज कुंभ राशि के व्यवसायियों को कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है। आइए जानते सभी मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा होगा आज का दिन…

aaj ka rshifal, 4 august 2022 rashifal, horoscope today in hindi, horoscope 4 august 2022, dainik rashifal, daily horoscope prediction,

राशिफल 4 अगस्त 2022: कन्या और तुला समेत इन राशि वालों को आज दफ्तर में मिल सकती है खुशखबरी, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

ज्योतिष शास्त्र में वार, तिथि, ग्रह, नक्षत्र के आधार पर राशिफल की गणना की जाती है। 4 अगस्त 2022 को श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है और दिन गुरुवार है। तो आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लोगों के करियर, व्यापार, नौकरी, आर्थिक और वैवाहिक जीवन की दृष्टि से कैसा रहेगा आज का दिन…

मेष राशि (Aries Daily Horoscope): दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आज का दिन धन निवेश के लिए दिन अच्छा है। नौकरी की तलाश में हैं तो कोई सकारात्मक समाचार मिल सकता है। घर के भौतिक सुखों के लिए खर्च होंगे।

वृष राशि (Taurus Daily Horoscope): वृष राशि वाले जो छात्र प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। दफ्तर में मेलजोल बनाए रखें। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। आज काम में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। भविष्य के लिए माता पिता का मार्गदर्शन मिलेगा।

मिथुन राशि (Gemini Daily Horoscope): मिथुन राशि की महिलाएं कार्यस्थल पर अधिक व्यस्त रहेंगी। नौकरीपेशा लोगों को दफ्तर में लाभ के योग बन रहे हैं। दफ्तर में किसी भी विवाद से बचकर रहना होगा। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

कर्क राशि (Cancer Daily Horoscope): आज काम के लिए योजना बनाने का सही समय है। जमीन-जायदाद से जुड़ा पारिवारिक विवाद हो सकता है। व्यवसाय में कुछ नुकसान हो सकता है। समाज में सम्मान बढ़ेगा।

सिंह राशि (Leo Daily Horoscope): आज का दिन शैक्षिक कार्यों से जुड़े लोगों के लिए शुभ है। विदेश में नौकरी कर रहे जातकों को धन लाभ हो सकता है। कार्यक्षेत्र में अपना वर्चस्व कायम रखने में सफल होंगे। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

कन्या राशि (Virgo Daily Horoscope): आज के दिन नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। जमीन या वाहन सुख संभव है। खान-पान के प्रति सतर्क रहें और सेहत का ख्याल रखें। मनोबल के बल पर अपने कार्य पूर्ण करेंगे।

तुला राशि (Libra Daily Horoscope): यात्रा करने का मौका मिले तो उसे गवाएं नहीं। भाई-बंधुओं से लाभ हो सकता है। नौकरी में प्रमोशन और धन लाभ के योग बन रहे हैं। वैवाहिक जीवन में तनाव के बावजूद प्रेम बना रहेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio Daily Horoscope): घर-परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। वाहन चलाते समय सावधान रहें। शारीरिक और मानसिक रुप से स्वस्थ महसूस करेंगे। काम में लाभ होगा। किसी मित्र से मुलाकात का मौका मिल सकता है।

धनु राशि (Sagittarius Daily Horoscope): दफ्तर में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। अपनी वाणी पर नियंत्रण न खोएं नहीं तो किसी से झगड़ा हो सकता है। धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा। आज शुभ रंग लेमन है।

मकर राशि (Capricorn Daily Horoscope): साझेदारी में व्यापार करते हैं तो संभल कर रहें। प्रेम जीवन में मधुरता बनी रहेगी। खानपान की गलत आदतों को सुधारें। धन खर्च बढ़ सकता है। मन में नकारात्मक ऊर्जा पैदा हो सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius Daily Horoscope): आज के दिन की गई कड़ी मेहनत आगे लाभ दिला सकती है। व्यवसाय में कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। वस्त्र और आभूषण पर खर्च होंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। आज के दिन काले रंग के कपड़े न पहनें।

मीन राशि (Pisces Daily Horoscope): प्रेम जीवन में मजबूती आएगी। रचनात्मक और सृजनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। सेहत का ख्याल रखें। नौकरीपेशा लोगों पर दफ्तर में काम का बोझ बढ़ सकता है। मीन राशि के विद्यार्थियों को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें

ज्योतिष: कोई भी रत्न पहनते समय रखें इन बातों का खास ख्याल, अन्यथा लाभ की जगह बढ़ सकती हैं परेशानियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो