scriptआज का राशिफल 19 जुलाई 2019: आज लक्ष्मी माता को लाल फूल चढ़ायें, सभी कामना पूरी होगी | Patrika News
राशिफल

आज का राशिफल 19 जुलाई 2019: आज लक्ष्मी माता को लाल फूल चढ़ायें, सभी कामना पूरी होगी

आज का दिन सभी राशियों के लिए क्या लेकर आया है खास, देखें अपना राशिफल

Jul 18, 2019 / 04:10 pm

Tanvi

aaj ka rashifal

आज का राशिफल 19 जुलाई 2019: आज लक्ष्मी माता को लाल फूल चढ़ायें, सभी कामना पूरी होगी

ज्योतिष पंडित श्यामनारायण व्यास

मेष राशिफल / Aries Horoscope Today: दिन की शुरुआत आनंदप्रद रहेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। समाज में अच्छे लोगों से भेंट होगी जो आपके हितचिंतक रहेंगे। व्यापार-नौकरी में लाभ होगा। परिजनों की मदद से कार्य संपन्न होंगे। आज लक्ष्मी नारायण के मंदिर में घी दान करें, कीर्ति बढ़ेगी।

कर्क राशिफल / Cancer Horoscope Today: आप की दिनचर्या में बदलाव होगा। भागीदारी में आपके द्वारा लिए गए निर्णयों से लाभ संभव है। रचनात्मक अथवा व्यापारिक कार्यों से आर्थिक लाभ होगा। नवीन योजनाओं में निवेश संभव है। लक्ष्मी माता को लाल फूल की माला अर्पण करें, सोभाग्य बढ़ेगा।

सिंह राशिफल / Leo Horoscope Today: व्यापार-व्यवसाय अनुकूल रहेगा। परिवार में तनाव से चिंता बढ़ेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। परोपकार में रुचि बढ़ेगी। धर्म-कर्म में समय व्यतीत होगा। लक्ष्मी जी को सोंदर्य सामग्री अर्पण करें। कामना पूरी होगी।

कन्या राशिफल / Virgo Horoscope Today: व्यापार-व्यवसाय अनुकूल रहेगा। परिवार में तनाव से चिंता बढ़ेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। परोपकार में रुचि बढ़ेगी। धर्म-कर्म में समय व्यतीत होगा। लक्ष्मी जी को सोंदर्य सामग्री अर्पण करें, कामना पूरी होगी।

तुला राशिफल / Libra Horoscope Today: आलस त्यागें, समय पर काम करें। आप की मेहनत से व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा। सश्रम किए गए कार्य सफल होंगे। पारिवारिक कष्ट एवं समस्याओं का अंत संभव है। आय से अधिक व्यय न करें। माता को काजल और कमल गट्टे की माला अर्पण करें, शत्रु परास्त होंगे।

वृश्चिक राशिफल / Scorpio Horoscope Today: आज आकस्मिक लाभ हो सकता है। निकटजनों की प्रगति से मन में प्रसन्नता होगी। परिश्रम से स्वयं के कार्यों में भी शुभ परिणाम मिलने की उम्मीद है। विदेश जाने के योग बनेंगे। आज रात्री लक्ष्मी माता के मंदिर में 108 सरसों के तेल के दीपक लगायें मुकदमे में विजय होगी।

धनु राशिफल / Sagittarius Horoscope Today: आप को पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने से व्यस्तता बढ़ेगी। आज कार्य में नवीनता के भी योग हैं। संतान के व्यवहार से समाज में सम्मान बढ़ेगा। दिन अनुकूल है, लक्ष्मी जी को इत्र और लाल साड़ी अर्पण करें। व्यापार में सफलता मिलेगी और कीर्ति बढ़ेगी।

मकर राशिफल / Capricorn Horoscope Today: मंदिर में जाकर सिंदूर और तेल अर्पण करें, रुके काम बनेंगे और सफलता मिलेगी। दूसरों के झंझटों में न पड़ें। माता को सूखे मेवे के साथ मिठाई का नेवेध्यय लगायें और कार्य सिद्धि के लिए निवेदन करें।

कुंभ राशिफल / Aquarius Horoscope Today: बिना सोच विचार के कोई भी काम न करें। मांगलिक आयोजनों के लिए रुपरेखा में परिवर्तन होगा। अच्छे कार्यों के लाभकारी परिणाम मिलेंगे। सामाजिक समारोहों में भाग ले सकते हैं। विरोधियों से सावधान रहें। आज किसी माता के मंदिर में लाल चुनरी के साथ खारक भी अर्पण करें।

मीन राशिफल / Pisces Horoscope Today: आज आलस्य से बचकर रहें, अन्यथा बने काम बिगड़ सकते है। कार्यों में रुकावट आ सकती हैं। कार्यस्थल पर किसी के भरोसे न रहकर अपना कार्य स्वयं करें। महत्वपूर्ण कार्यों में हस्तक्षेप से नुकसान संभव हैं। आज लक्ष्मी माता को लाल फूल चढ़ायें कामना पूरी होगी।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / आज का राशिफल 19 जुलाई 2019: आज लक्ष्मी माता को लाल फूल चढ़ायें, सभी कामना पूरी होगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो