scriptAaj Ka Rashifal 28 March: बृहस्पतिवार को वृश्चिक राशि वालों का सपना होगा पूरा, बाकी भी राशिफल में जानें अपना भविष्य | Aaj Ka Rashifal 28 March 2024 Daily Horoscope Scorpio people dream will be fulfilled on Thursday also know future in horoscope today | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 March: बृहस्पतिवार को वृश्चिक राशि वालों का सपना होगा पूरा, बाकी भी राशिफल में जानें अपना भविष्य

Aaj Ka Rashifal 28 March 2024 बृहस्पतिवार 28 मार्च 2024 का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए बेहद शुभ है। दैनिक राशिफल का संकेत है, आज वृश्चिक राशि वालों का सपना पूरा हो सकता है। बाकी लोग अपना भविष्य जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल 28 मार्च (Daily Horoscope )

Mar 28, 2024 / 05:29 am

Pravin Pandey

aaj_ka_rashifal_28_march_2024.jpg

बृहस्पतिवार को वृश्चिक राशि वालों का सपना होगा पूरा


कार्यों में रूकावट आ सकती है। कार्यस्थल पर बार-बार खराब हो रही मशीनरी के लिए अपने कार्यस्थल पर वास्तु अनुरूप परिवर्तन कराएं, इससे लाभ होगा। संतान के विवाह प्रस्ताव बृहस्पतिवार को आ सकते हैं।
daily_horoscope_mesh_rashi.png

व्यापार विस्तार करने के लिए कर्ज की जरूरत होगी। भूमि भवन संबंधित मामले बृहस्पतिवार को सुलझ सकते हैं। संतान के सफल होने से मन प्रसन्न रहेगा। कार्य के प्रति समर्पित रहें, लाभ होगा।

daily_horoscope_vrishabh_rashi.png

दुःख का चिंतन न करना ही उसकी औषधि है, जो बीत गया उसे एक सपने की तरह भुला दें। बृहस्पतिवार को कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं। संतों का सानिध्य प्राप्त होगा।
ये भी पढ़ेंः Monthly Horoscope पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

daily_horoscope_mithun_rashi.png

जमीन जायदाद पर बड़े खर्च की संभावना है। आत्मविश्वास में कमी के चलते गलत फैसले ले सकते हैं। पैसों का लेनदेन सावधानी से करें। यात्रा के योग हैं, जो लाभकारी सिद्ध होगा।
daily_horoscope_kark_rashi.png

शासन प्रशासन की अड़चन बृहस्पतिवार को आपके काम में आ सकती है। जल्दबाजी में कोई काम न करें, सही समय का इंतजार करें। स्वास्थ्य में सुधार होगा। वाहन सुख संभव है। जीवन साथी के साथ समय व्यतीत होगा।
daily_horoscope_leo_zodiac.png

स्वयं को अकेला महसूस करेंगे। बात को न सुने जाने पर नाराज रहेंगे। कार्यस्थल पर गलत आरोप लग सकते हैं। सतर्क रहें। माता पिता से विवाद की स्थिति बन सकती है, शांत रहें।

ये भी पढ़ेंः Budh Rashi Parivartan: बुध ने किया राशि परिवर्तन, जानें किसे होगा नफा किसे नुकसान
daily_horoscope_kanya_rashi.png

पूर्व में लिए निर्णय बदलने पड़ेंगे। संतान के भविष्य के प्रति बृहस्पतिवार को कुछ कठोर फैसले लेने होंगे। राजकार्य में अवरोध आएंगे पर अपने विवेक से उनको हटाने में सफल होंगे। आकस्मिक लाभ संभव है।
daily_horoscope_tula_rashi.png

कई दिनों से मकान की सोच रहे हैं, आज आप का सपना पूरा हो सकता है। झूठ बोल कर आप परेशानी में आ सकते हैं। सहयोगी आप की कार्यशैली पर सवाल उठा सकते हैं।
daily_horoscope_vrishchik_rashi.png

नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी। अपनी चतुराई से सभी को प्रभावित करेंगे। अपनी जीवनशैली को बदलें, लाभ होगा। निजी जिंदगी में दूसरों को प्रवेश न दें। कर्मचारियों से परेशान रहेंगे।

ये भी पढ़ेंः Mithun Rashifal April: मिथुन राशि पर शनि भारी, परिवार में करा सकते हैं बवाल पर बनाएंगे धनवान
daily_horoscope_dhanu_rashi.png

जमीन जायदाद के लिए विवाद हो सकता है। विरोधी सक्रिय होंगे। समाज में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आप की उन्नति नहीं देख सकते। पुराना रोग उभर सकता है। दिया हुआ पैसा वापस आने में अभी समय लगेगा।
daily_horoscope_makar_rashi.png
?h2 अपने कार्य को कराने के लिए किसी से सिफारिश करनी पड़ेगी। मनपसंद भोजन की प्राप्ति होगी। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। घर परिवार में शांति हो, इस के लिए हनुमानजी की आराधना करें। चमत्कारी लाभ होगा।
daily_horoscope_kumbh_rashi.png

आप किसी का भला करने जाते हैं और स्थिति विपरीत हो जाती है। सतर्कता से काम करें, कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेने के लिए बड़ों की राय जरूर लें। अपने जिद्धी व्यवहार के चलते आपसी संबंध बिगड़ सकते हैं।
daily_horoscope_meen_rashi.png

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal 28 March: बृहस्पतिवार को वृश्चिक राशि वालों का सपना होगा पूरा, बाकी भी राशिफल में जानें अपना भविष्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो