scriptAaj Ka Rashifal – 08 january 2022: कुंभ राशि वालों के व्यापार में होगी वृद्धि | aquarius horoscope today 8 january 2022 | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 08 january 2022: कुंभ राशि वालों के व्यापार में होगी वृद्धि

Today’s aquarius Horoscope कुंभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Jan 07, 2022 / 05:18 pm

दीपेश तिवारी

aquarius.jpg

राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2022 के पहले माह, जनवरी के 8वें दिन कुंभ का राशिफल क्या कहता है?

आज कुंभ का राशिफल:
कम बोलें और काम का ही बोलें, निर्थक बोलने से बचें। परिवार में आप की बातों को महत्व मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। कर्मचरियों से सहयोग कार्य पूर्ण करने में सहायक होगा।

जिस संपत्ति में आप योगदान कर रहे थे, वह अंततः आपकी हो सकती है। प्रतिस्पर्धा को मात देने के लिए आपको शैक्षणिक मोर्चे पर अपने कौशल को सुधारना पड़ सकता है। पेशेवर मोर्चे पर आपकी स्थिति मजबूत होने की संभावना है।

आपके मददगार रवैये के कारण सामाजिक मोर्चे पर प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आप एक पुराने वाहन को एक नए के साथ बदलने के लिए जा सकते हैं। आपको आर्थिक रूप से लाभ होने की उम्मीद है, क्योंकि वर्तमान में आप जिस चीज में शामिल हैं, उसमें लाभ होने की प्रबल संभावना है।

शुभ रंग : हल्का हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: T

शुभ अंक: 10

अनुकूल सलाह : सोच समझकर बोलें।

कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 08 january 2022: कुंभ राशि वालों के व्यापार में होगी वृद्धि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो