scriptSaptahik Rashifal (14 जून से 20 जून 2021): मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आपके लिए यह सप्ताह? | Aries Weekly Horoscope between 14 June to 20 June 2021 | Patrika News
राशिफल

Saptahik Rashifal (14 जून से 20 जून 2021): मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आपके लिए यह सप्ताह?

जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा…

भोपालJun 13, 2021 / 11:13 am

दीपेश तिवारी

Mesh Saptahik Rashifal- 14 June to 20 June 2021

Aries Weekly Horoscope- 14 June to 20 June 2021

हर दिन आपके जीवन में कुछ न कुछ बदलाव जरूर लाता है, ऐसे में तकरीबन हर किसी को सुबह से ही चिंता हो जाती है कि जानें आज का दिन कैसा जाएगा? ऐसे ही हर नए सप्ताह को देखकर व्यक्ति ये सप्ताह मेरे लिए कैसा रहेगा के सवाल चिंतित हो जाता है। लेकिन इसके बावजूद भविष्य के प्रति आशांवित होते हुए पूरे सप्ताह हर दिन जैसे तैसे निकाल ही देता है।
ऐसे में ज्योतिष शास्त्र कई तरीकों से खास हो जाता है, कई लोगों का भी मानना है कि ज्योतिष शास्त्र हमें काफी हद तक ये बता देता है कि इस सप्ताह हमें किससे लाभ होगा व किससे हमें सतर्क रहना है।
ऐसे में यदि इन बातों को याद रखा जाए तो हम किस कारण से दिक्कत में आ सकते हैं, उससे बचकर काफी हद तक रह सकते हैं। साथ ही लाभ की भी संभावना बनी रहती है। लेकिन दैनिक दिन के राशिफल में जहां इन बातों पर कार्य करने के लिए समय कम होता है वहीं साप्ताहिक राशिफल के तहत इस पर अमल करने के लिए काफी समय समय होता है।
तो चलिए जानते हैं कि ग्रहों की गणना इस सप्ताह (14 June to 20 June) मेष राशि वालों के लिए क्या इशारा कर रही है और उसके अनुसार यह समय इनके लिए कैसा रहेगा, आइये जानते हैं…
मेष साप्ताहिक राशिफल (Mesh Saptahik Rashifal)

इस सप्ताह व्यावसायिक मामले फायदेमंद रह सकते हैं। साथ ही इस दौरान आपके सामने कई आर्थिक चैलेंजेस भी आने की संभावना है, अत: सतर्क रहें।

सप्ताह की शुरुआत में कॅरिअर-कारोबार में कई अच्छे अवसर मिल सकते हैं। वहीं लव लाइफ में थोड़ा बंधन महसूस कर सकते हैं। इस समय कहीं से रुका हुआ रुपया मिलने की संभावना के बीच प्रॉपर्टी से आपको लाभ हो सकता है। आलस्य या अन्य कारणों से हाथ आए अवसर खोने की गलती न करें। इस समय आप हर कार्य को करने में आप आनंद महसूस करेंगे, लेकिन आपके साथी आप पर हावी होने की कोशिश भी कर सकते हैं।
वहीं सप्ताह के मध्य में धन लाभ की संभावना के साथ ही कोशिशों द्वारा प्रेम में मजबूती आएगी और रोमांटिक पलों का अनुभव करेंगे। इस दौरान सामाजिक या किसी परोपकार से जुड़े कार्य से आप जुड़े रह सकते हैं। यह समय थोड़ा कठिन रह सकता है, लेकिन इसी दौरान आपको कुछ नए प्रोजेक्ट्स भी मिलेंगे। जो ध्यान लगाकर पूरा करने से आपको बड़ी सफलता दिला सकते हैं। थोड़ी सी मेहनत आपको सफल बना सकती है।
जबकि सप्ताह के अंत में किसी आवश्यक कार्य के चलते लंबी अथवा छोटी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है। इस समय किसी महिला को लेकर चिंताएं बढ़ सकती हैं। इस समय सही-गलत का निर्णय लेने में शीघ्रता न करें। यह समय नए निवेश के लिए अनुकूल नहीं होने के चलते संयम बनाए रखें। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आयेगी। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी।
उपाय: हनुमान जी की उपासना करें।

लकी दिन: सोमवार,मंगलवार व रविवार

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Saptahik Rashifal (14 जून से 20 जून 2021): मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आपके लिए यह सप्ताह?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो