scriptAaj Ka Rashifal 2 February तुला राशि वाले रहें थोड़ा सतर्क परिवार में हो सकता है असंतोष, धनु को मिलेगा आर्थिक लाभ | Daily horoscope rashifal aaj ka rashifal 2 february daily rashifal | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2 February तुला राशि वाले रहें थोड़ा सतर्क परिवार में हो सकता है असंतोष, धनु को मिलेगा आर्थिक लाभ

दैनिक राशिफल में सितारों की चाल के आधार पर उज्जैन के प्रसिद्ध ज्योतिषी पं. चंदन श्याम नारायण व्यास पत्रिका.कॉम में आपको बता रहे हैं कैसा बीतेगा तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों का आज का दिनAaj Ka Rashifal 2 February ।

Feb 01, 2023 / 03:48 pm

Sanjana Kumar

todays_horoscopes.jpg

 

Aaj Ka Rashifal 2 February फरवरी का दूसरा दिन आपके लिए कैसा रहेगा, यह जानना चाहते हैं तो पढ़ें (आज का राशिफल) Aaj Ka Rashifal 2 February । इसे हम उज्जैन के प्रसिद्ध ज्योतिषी पं. चंदन श्याम नारायण व्यास से बातचीत के आधार पर लाए हैं खास आपके लिए। दैनिक राशिफल में सितारों की चाल के आधार पर वे पत्रिका.कॉम में आपको बता रहे हैं कैसा बीतेगा तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों का आज का दिनAaj Ka Rashifal 2 February ।

तुला Aaj Ka Rashifal 2 February
किसी विशेष कार्य को अंजाम देने में मित्र सहयोग करेंगे। आप के निर्णय से परिवार में असंतोष रहेगा। मन में उत्साह की कमी होगी। घर की साज-सज्जा में समय बीतेगा।

वृश्चिक Aaj Ka Rashifal 2 February
परिजनों को अपना कोई राज बताने में संकोच कर रहे हैं। कार्यस्थल पर कर्मचारियों से तनाव रहेगा। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। खर्चों की चिंता होगी। सामाजिक कार्यों में जरूरत से ज्यादा उत्सुकता कार्य बिगाड़ सकती है।

धनु Aaj Ka Rashifal 2 February
आपकी सूझबूझ से व्यापार में प्रगति होगी। बुद्धि चातुर्य से आने वाली कठिनाइयां दूर हो सकेंगी। धार्मिक यात्रा हो सकती है। वाहन सावधानी से चलाएं। आर्थिक लाभ होगा। मन की व्याकुलता बढ़ सकती है।

मकर Aaj Ka Rashifal 2 February
मन प्रसन्न रहेगा। शासकीय क्षेत्र में कुछ रुकावटें आ सकती हैं। लेकिन आपके संबंधों से कार्य होंगे। दूसरों की आलोचना से दूर रहें। संतान के विवाह प्रस्ताव सफल होंगे।

 

कुंभ Aaj Ka Rashifal 2 February
परिणय चर्चा में सफल होंगे। मांगलिक कार्यों की रूपरेखा बनेगी। सामाजिक मान में वृद्धि होगी। कई दिनों बाद आज आप स्वयं के लिए समय निकाल पाएंगे।

मीन Aaj Ka Rashifal 2 February
अपने खान-पान की अनियमितता से स्वास्थ्य खराब कर लेंगे। परिवार में किसी से मतभेद होने की आशंका है शांत रहें। पुराने संबंधों का लाभ मिलेगा। कर्मक्षेत्र में यश की वृद्धि संभव है। वस्त्र-आभूषणों की प्राप्ती हो सकती है।

https://youtu.be/ID4Hrn_EE9M

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal 2 February तुला राशि वाले रहें थोड़ा सतर्क परिवार में हो सकता है असंतोष, धनु को मिलेगा आर्थिक लाभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो