scriptHoroscope today 30 September: इन 3 राशियों को उठाना पड़ सकता है जोखिम, पढ़ें आज का राशिफल | Horoscope today 30 September 2022 Aaj ka rashifal in hindi astrological prediction | Patrika News
राशिफल

Horoscope today 30 September: इन 3 राशियों को उठाना पड़ सकता है जोखिम, पढ़ें आज का राशिफल

 
Aaj Ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में वार, तिथि, ग्रह, नक्षत्र के आधार पर राशिफल की गणना की जाती है। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए सेहत, करियर, धन, वैवाहिक जीवन के लिहाज से कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन…

नई दिल्लीSep 29, 2022 / 04:04 pm

Tanya Paliwal

Horoscope, Horoscope Today, Horoscope Today 30 September 2022, aaj ka rashifal, aaj ka rashifal in hindi, आज का राशिफल, आज का राशिफल 30 सितंबर 2022, आज का राशिफल हिंदी में, Astrological prediction, Astrological prediction for 30 September 2022, मेष राशि, वृषभ राशि, मिथुन राशि, कर्क राशि, सिंह राशि, कन्या राशि, तुला राशि, वृश्चिक राशि, धनु राशि, मकर राशि, कुंभ राशि, मीन राशि, Aries, Taurus, Gemini, Cancer, Leo, Virgo, Libra, Scorpio, Sagittarius, Capricorn, Aquarius, Pisces

Horoscope today 30 September: इन 3 राशियों को उठाना पड़ सकता है जोखिम, पढ़ें आज का राशिफल

आज का राशिफल, 30 सितंबर 2022: ज्योतिष शास्त्र में वार, तिथि, ग्रह, नक्षत्र के आधार पर राशिफल की गणना की जाती है। वहीं दैनिक राशिफल में आप जानते हैं अपने हर दिन की घटनाओं का भविष्यफल। तो अब आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लोगों के करियर, व्यापार, नौकरी, आर्थिक और वैवाहिक जीवन की दृष्टि से कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन…

मेष राशि: अजनबियों पर भरोसा ना करें। आज का दिन धन के मामले में अच्छा साबित होगा। नौकरीपेशा लोगों का ट्रांसफर संभव है। संतान सुख मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। बचत करने में सफल रहेंगे।

वृष राशि: कार्यक्षेत्र में अपनी जिम्मेदारियों को समझने की कोशिश करें। स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। जीवनसाथी के चयन में घर वालों की मदद लें। व्यापार से जुड़ी योजनाओं का खुलासा हर किसी के सामने ना करें तो बेहतर होगा। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है।

मिथुन राशि: धन खर्च हो सकता है। उधार देने से बचें। सेहत में उतार-चढ़ाव संभव है। परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। दफ्तर में कर्मचारियों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यवसाय में उन्नति के योग बन रहे हैं।

कर्क राशि: जोश और उत्साह से भरपूर रहेंगे। खान-पान पर नियंत्रण रखना होगा। प्रेम की तलाश में हैं तो आज का दिन शुभ साबित हो सकता है। आर्थिक लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। घर में आनंद का माहौल रहेगा।

सिंह राशि: मन में किसी बात को लेकर दुविधा बनी रहेगी। धन लाभ होगा। व्यवसाय में सुस्ती आ सकती है। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी। दफ्तर में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। मां का सानिध्य प्राप्त होगा।

कन्या राशि: कार्य योजना में कुछ बदलाव कर सकते हैं। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में अपनी योग्यता के बल पर सफलता मिलेगी। मनचाहा जीवनसाथी मिलेगा। परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। सेहत को लेकर खास सावधानी रखनी होगी।

तुला राशि: व्यस्त दिनचर्या के कारण जरूरी कार्य बीच में ही अटके रहेंगे। व्यवसाय में लाभ होगा। मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है। नौकरी में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आध्यात्मिक झुकाव रहेगा। आज तुला राशि वालों को थोड़ा सावधान रहना होगा।

वृश्चिक राशि: कार्यस्थल पर कर्मचारियों से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। बच्चों की सेहत का ख्याल रखें। किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी।

धनु राशि: धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाने का योग बन रहा है। प्रेम संबंधों में खटास पैदा हो सकती है। प्रेमी को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। आपके धैर्य से लोग आकर्षित होंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि: पारिवारिक मामलों में संभलकर रहना होगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। प्रेमी के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है। नौकरी और व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।

कुंभ राशि: आज कुंभ राशि वालों को प्रमोशन मिल सकता है। आय के साधनों में वृद्धि होगी। सर दर्द से परेशान रहेंगे। साझेदारी के काम में लाभ होगा। बुजुर्गों की सेहत चिंता का कारण बन सकती है। संतान की तरफ से कोई अच्छा समाचार मिल सकता है।

मीन राशि: पिछले निवेशों से लाभ मिलेगा। अपने प्रेमी का दिल जीतने के लिए उसे कोई उपहार दे सकते हैं। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। मन में सकारात्मक विचार आएंगे। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे।

यह भी पढ़ें – Chanakya Niti: सेहत और धन को लेकर आचार्य चाणक्य ने कही हैं ये बातें

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Horoscope today 30 September: इन 3 राशियों को उठाना पड़ सकता है जोखिम, पढ़ें आज का राशिफल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो