scriptWeekly Rashifal (05 जुलाई से 11 जुलाई 2021): तुला से धनु राशि तक वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह | Libra to Sagittarius Weekly Horoscope between 05 july to 11 july 2021 | Patrika News
राशिफल

Weekly Rashifal (05 जुलाई से 11 जुलाई 2021): तुला से धनु राशि तक वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा…

भोपालJul 06, 2021 / 12:13 am

दीपेश तिवारी

weekly rashifal 05 to 11 july 2021

weekly horoscope 05 to 11 july 2021

Weekly Horoscope: जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।
ग्रहों की गणना इस सप्ताह (05 july to 11 july 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय तुला से धनु राशि तक के लोगों के लिए कैसा रहेगा? आइये जानते हैं…

1. तुला राशि
इस सप्ताह भाग्य में व्रद्धि देखने को मिल सकती है। लेकिन, जीवनसाथी के स्वस्थ्य को लेकर मन में चिंता भी रहेगी। इस दौरान बेरोजगारों को रोजगार के नये अवसर मिल सकते हैं। वहीं किसी संपत्ति की प्राप्ति के योग भी हैं।
Must Read- Saptahik Rashifal (05 जुलाई से 11 जुलाई 2021): कर्क से कन्या राशि तक वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

Saptahik Rashifal (05 जुलाई से 11 जुलाई 2021)

व्यवसाय में अचानक लाभ के चलते मन प्रसन्न रहेगा। इस सप्ताह छोटी दूरी की धार्मिक यात्रा की संभावना के बीच घर में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है। युवाओं इस दौरान मौज मस्ती के मूड में रहेंगे।

उपाय: हर रोज भगवान शिव के ‘नम: शिवाय ॐ नमः शिवाय’ मंत्र का जाप करें।


2. वृश्चिक राशि
इस सप्ताह धन को लेकर विशेष सावधानी रखनी होगी। इस सप्ताह कुछ आर्थिक लाभ की संभावना के बीच सप्ताह के अंत में कोर्ट-कचहरी के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं, जिससे सामाजिक बदनामी का अंदेशा भी रहेगा। इस कठिन समय के दौरान लवमेट या जीवनसाथी आपके साथ खड़ा नजर आएगा। वहीं इस समय संतान पक्ष से जुड़ी कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी।

Must Read- July 2021 Rashi Parivartan List – जुलाई 2021 में कौन-कौन से ग्रह करेंगे परिवर्तन? जानें इनका असर

rashi privartan iof july 2021

सप्ताह के अंत में सत्री वर्ग से कष्ट मिल सकता है। कुल मिलाकर ये सप्ताह आपके लिए मिला-जुला रहने की संभावना है।

उपाय: हर रोज बजरंग बाण का पाठ करें।


3. धनु राशि
इस सप्ताह आपका परिश्रम ही आपको जीत दिलाता दिख रहा है। इस सप्ताह आपको अपने लक्ष्य को लेकर पूरी ताकत लगानी होगी। इससे न सिर्फ आपको सफलता मिलेगी बल्कि हर कोई आपकी हिम्मत का लोहा मानेगा। साथ ही इस समय आपका नये लोगों से संपर्क भी होगा।

Must Read- Weekly Horoscope (05 जुलाई से 11 जुलाई 2021): मेष से मिथुन राशि वालों तक के लिए, कैसा रहेगा यह सप्ताह

वहीं कार्यों की सफलतापूर्वक पूर्ति से परिवार में भी खुशी का माहौल रहेगा। इस सप्ताह जहां प्रेम संबंध मजबूत होंगे वहीं दांपत्य जीवन में भी खुशहाली बनी रहेगी। इस दौरान बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्राप्त होने के साथ ही लंबी या छोटी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है, जो सुखद और लाभदायक रहेगी। ।

उपाय: गुरुवार को केले का दान करें और केले के वृक्ष को जल भी दें।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Weekly Rashifal (05 जुलाई से 11 जुलाई 2021): तुला से धनु राशि तक वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो