scriptसिंह राशिफल 2020: चुनौतियों को सरलता से निबटाने वाला होगा नया साल | Rashifal 2020: predictions report for Leo Horoscope | Patrika News
राशिफल

सिंह राशिफल 2020: चुनौतियों को सरलता से निबटाने वाला होगा नया साल

Leo Horoscope: चुनौतियों को सरलता से निबटाने वाला होगा नया साल

Dec 29, 2019 / 12:50 pm

Devendra Kashyap

Leo Horoscope
राशिफल 2020 ( rashifal 2020 ) के अनुसार क्या कहती है सितारों की चाल? क्या आपको मिलेगी सफलता या अभी करना होगा इंतजार। यह सब कुछ जानने के लिए सिंह राशि वाले पढ़ें पंडित अमर अभिमन्यु डब्बावाला की भविष्यवाणी 2020
ये भी पढ़ें- कर्क राशिफल 2020: नए साल में उत्थान और अध्यात्म का समायोजन कर जीवन को आगे बढ़ाएंगे


जनवरी से मार्च

जनवरी में ईश्वरीय कृपा की प्राप्ति का अनुभव होगा। मन में सेवाभाव होना चाहिए। आरंभ में कुछ समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। इसके बाद भी परिणाम आपके अनुकूल ही रहेगा। फरवरी में पैतृक सम्पत्ति का निबटारा सरलता से होगा। प्रयासों में धीर-गंभीरता दिखाई देगी। शान्ति से प्रयास करें। मार्च में नए कार्यों के लिए स्वयं को फोकस करने का प्रयास करेंगे। दूसरे ऑब्जेक्ट्स पर भी ध्यान केन्द्रित होगा। आर्थिक मदद मिलेगा।

अप्रैल से जून

अप्रैल में मित्रों का सहयोग आर्थिक तथा सामाजिक प्रतिष्ठा में सुदृढ़ता लाएगा। कार्य के प्रति समर्पण रहने से परिणाम अनुकूल रहेगा। मई में तय समय सीमा पर कार्य सम्पादित करने का मानस रहेगा। आर्थिक निवेश का प्रतिकल्प तैयार होगा। धैर्य रखें। जून में सोची-समझी गई रणनीतियां समय पर लाभ देंगी। अधीरता से बचने का प्रयास करें। सफलता मिलेगी।

जुलाई से सितंबर

जुलाई में स्थान परिवर्तन करते हुए नयापन लाने का प्रयास होगा। व्यावसायिक अभिमतों को स्वीकारेंगे। बाहरी सहयोग। अगस्त में कार्य की प्रकृति में बदलाव होगा। आर्थिक पक्ष को मजबूत बनाने की कवायद होगी। सफलता दिखाई देगी। सितम्बर में पितरों की कृपा अनुभव होगी। नए कार्य से आर्थिक प्रगति दिखाई देगी। आध्यात्मिकता में विश्वास बढ़ेगा।

अक्टूबर से दिसम्बर

अक्टूबर में न्यायिक पक्ष में पुरानी समस्याओं का निराकरण दिखाई देगा। वैचारिक परिवर्तन भी आवश्यक है। ध्यान रखें। नवम्बर में कार्य तथा व्यवहार का संतुलन सामाजिक प्रतिष्ठा के रूप में दिखाई देगा। निवेश के सभी विषयों पर लक्ष्य साधेंगे। दिसम्बर में व्यवस्थित रणनीति अनुकूल लाभ देगी। सफलता के साथ आर्थिक पक्ष भी सहयोग प्रदान करेगा। समर्पित रहें।

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Horoscope / सिंह राशिफल 2020: चुनौतियों को सरलता से निबटाने वाला होगा नया साल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो