scriptvirgo Rashifal- 23 November 2021: कन्या राशि वालों के जटिल मुद्दे को सुलझ सकते हैं | virgo horoscope today 23 november 2021 | Patrika News
राशिफल

virgo Rashifal- 23 November 2021: कन्या राशि वालों के जटिल मुद्दे को सुलझ सकते हैं

कन्या राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

Nov 22, 2021 / 05:19 pm

दीपेश तिवारी

virgo.jpg
राशिचक्र की छठी राशि कन्या के कारक ग्रह बुध हैं। कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 23वें दिन कन्या का राशिफल क्या कहता है?
आज कन्या का राशिफल:
अपने भूलने की आदत के कारण मज़ाक़ के पात्र बनेंगे। मांगलिक आयोजनों में शामिल होने के साथ ही अधिक व्यस्तता के कारण ज़रूरी कार्य लम्बित होंगे। माता के स्वास्थ में सुधार होगा।
यात्रा पर जाने के लिए प्रारंभिक अनिच्छा उत्साह में बदल सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर, आज आप आराम कर सकते हैं क्योंकि चीजें आपके लिए आसान हो जाती हैं। आपका मानव प्रबंधन कौशल कर्मचारियों से जुड़े एक जटिल मुद्दे को सुलझाने में मदद करेगा। संतुलित जीवन जीने से स्वास्थ्य उत्तम बने रहने की संभावना है। अपने पैसे को सोच समझकर ही खर्च करें।
भाग्यशाली रंग: लाल

भाग्यशाली वर्णमाला: N

शुभ अंक: 7

अनुकूल सलाह : समय का सदुपयोग करें।

ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं।इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / virgo Rashifal- 23 November 2021: कन्या राशि वालों के जटिल मुद्दे को सुलझ सकते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो