scriptWeekly Horoscope (20-26 March): जल्दबाजी न पड़ जाए भारी, समझिए साप्ताहिक राशिफल के संकेत | Weekly Horoscope (20-26 March) Understand signs of saptahik rashifal | Patrika News
राशिफल

Weekly Horoscope (20-26 March): जल्दबाजी न पड़ जाए भारी, समझिए साप्ताहिक राशिफल के संकेत

20-26 मार्च का सप्ताह सभी राशियों के लिए कमोबेश शानदार रहने वाला है। छोटी मोटी परेशानियों को छोड़ दें तो आर्थिक स्थिति से लेकर दांपत्य जीवन तक बेहतर रहेगा (Saptahik Rashifal)। आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा, जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक राशिफल(Weekly Horoscope )।

Mar 20, 2023 / 06:32 pm

Pravin Pandey

saptahik_rashifal_2.jpg

साप्ताहिक राशिफल के संकेत

मेषः 20 से 26 मार्च के बीच का सप्ताह मेष राशि के जातक के लिए मिलाजुला प्रभाव डालने वाला है। इस राशि के जातक के जीवन में 20 से 26 मार्च के बीच उतार-चढ़ाव आने की संभावना है। हालांकि इस सप्ताह मेष राशि के जातकों को शिक्षा क्षेत्र से खुशखबरी मिल सकती है। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी, हालांकि दांपत्य जीवन में परिवार संग समय न बिताने पर दिक्कत हो सकती है।

वृषः 20 से 26 मार्च के बीच का सप्ताह वृष राशि के लोगों के लिए अच्छा है। भाग्य इस राशि के जातक के साथ रहेगा, इस सप्ताह जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचना चाहिए। इस सप्ताह स्वास्थ्य अधिक ठीक नहीं रहेगा, इससे शिक्षा प्रभावित होगी।

मिथुन राशिः यह सप्ताह मिथुन राशि के जातकों के अनुकूल है। इस राशि की महिलाओं को इसका सबसे अधिक लाभ होगा, इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी, धन का आगमन होगा। परिवार के सहयोग से आप अच्छे काम करेंगे। कोई सहयोगी या रिश्तेदार आपको आर्थिक परेशानी से निकालने में मदद करेगा।

कर्कः इस सप्ताह कर्क राशि के जातक सकारात्मक रहेंगे, वित्तीय स्थिति ठीक रहेगी। ससुराल पक्ष से संबंध बेहतर रहेगा, इस सप्ताह धन संचय करें, आपको लाभ मिलेगा।


सिंहः सिंह राशि के जातक के लिए यह सप्ताह शानदार रहने वाला है, 20-26 मार्च के बीच कार्य टालने की आदत बदलें तो लाभ होगा। इस सप्ताह सुविधाओं पर खर्च बढ़ेगा तो बचत प्रभावित होगी। इस सप्ताह आपका कोई काम बन सकता है, कोई खुशखबरी मिल सकती है।

कन्याः इस राशि के ऐसे जातक जो किसी बड़े पद की दौड़ में हैं, भाग्य उनका साथ देगा। घर परिवार में तनाव चल रहा है तो इस सप्ताह शांत होगा। भौतिक सुविधा बढ़ सकती है, तन मन को प्रसन्न रखा जा सकता है। पूंजी निवेश और विदेश से जुड़े मामलों में समय लगेगा।
ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: इनके बनेंगे काम, पढ़िए आज का राशिफल

तुलाः 20 से 26 मार्च का सप्ताह तुला राशि के जातकों के लिए अच्छा है, जमीन जायदाद खरीदने की योजना बना रहे हैं तो कार्य में प्रगति होगी। मनचाही तरक्की के अवसर मिलेंगे, सप्ताह के मध्य में आजीविका मामले में प्रगति होगी। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं।

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सेहत के क्षेत्र से अच्छी खबर लाएगा। पूर्व से किसी बीमारी से परेशान हैं तो उससे मुक्ति मिलेगी। नौकरी की तलाश में हैं तो इस सप्ताह सफलता मिलेगी। पूंजी निवेश में थोड़ा समय लग सकता है। दांपत्य जीवन मधुर रहेगा।

धनुः शिक्षा क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो शुभ परिणाम मिलेगा, हालांकि फिल्म, कला, अभिनय आदि क्षेत्रों में शुभ परिणाम के लिए थोड़ी मेहनत करनी होगी। खर्च बढ़ेगा, पार्टनर के बीच प्यार बढ़ाना आपके लिए चुनौती होगी। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफल होंगे।
ये भी पढ़ेंः मूलांक दो के लिए ठीक नहीं यह सप्ताह, जानें दूसरों के लिए कैसा रहेगा यह हफ्ता


मकरः यात्रा योग बन रहा है, रोजी-रोजगार की तलाश में हैं तो सफलता मिलेगी। आर्थिक पहेलियों को सुलझाने में सफल होंगे, सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी आ सकती है। फिल्म निर्माण, कला, अनुसंधान आदि क्षेत्रों में सफलता मिलेगी।

कुंभः इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों के मन में उत्साह बना रहेगा, हालांकि संतान पक्ष के कारण कुछ चिंता रहेगी, आर्थिक लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफलता मिलेगी। आजीविका के क्षेत्र में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे, सुखसुविधा पूर्ण जीवन बीतेगा।

मीनः इस राशि के जातकों का धार्मिक कार्यों में इस सप्ताह रूझान रहेगा, पार्टनर से तालमेल अच्छा रहेगा। दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। कारोबार में तरक्की होगी, संतान को लेकर चिंतित रहेंगे।

0:00

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Weekly Horoscope (20-26 March): जल्दबाजी न पड़ जाए भारी, समझिए साप्ताहिक राशिफल के संकेत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो