scriptआज रात से मातारानी के चरण पड़ रहे इन राशियों की कुंडली पर, जमकर होगी धनवर्षा | Aaj rat se matarani ke charan pad rahe in rashiyo par, milega dhan | Patrika News
होशंगाबाद

आज रात से मातारानी के चरण पड़ रहे इन राशियों की कुंडली पर, जमकर होगी धनवर्षा

कहीं आपकी राशि तो नहीं इसमें शामिल, जरूर पढ़े

होशंगाबादApr 06, 2019 / 08:38 pm

poonam soni

rashi

आज रात से मातारानी के चरण पड़ रहे इन राशियों की कुंडली पर, जमकर होगी धनवर्षा

होशंगाबाद। परिधावी नवसंवत्सर की शुरूआत आज से हो चुकी है। मां दुर्गा की अराधना नौ दिनों तक अलग-अलग रूपों में की जाएगी। दिन की शुरूआत से ही मातारानी के चरण कुछ राशियों की कुंडली पर पड़ रहे हैं। ज्योतिषाचार्य विकास तिवारी के अनुसार आज का दिन बहुत ही शुभ माना गया है। क्योङ्क्षक नव वर्ष की शुरूआत आठ विशेष संयोगो में हो रही है। आचार्य का कहना है कि हम सभी जानते है कि हमारे जीवन में जो घटनाए घटित होती है। इनका मुख्य कारण ग्रहों की चाल होता है। ग्रंहो की चाल के कारण से ही हम अपने जीवन में कई तरह के बदलाव देखते हैं। एक बार फिर से ऐसे ही कुछ संयोग बन रहे है जिससे 3 राशि के जातक की कुंडली में माता रानी के पैर पड़ रहे है जिस से इनको बहुत बड़ा लाभ मिलने वाला है और इस राशि के जातको की किस्मत सवर जाएगी।

इन राशियों की बदलेगी किस्मत
सिंह राशि- इस राशि के लोगो के लिए आज से सभी कुछ शुभ होने वाला है क्योंकि माता रानी की कृपा इनपर बन रही है । जीवन में आप जब भी माता रानी का स्मरण करके कोई कार्य शुरू करेंगे। आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता इनको सभी काम में सफलता मिलेंगी। बड़े लोगों से सहयोग मिलने से काम आसान होगा। कर्ज की स्थित से छुटकारा मिलेंगा। मेहनत का लाभ मिलेगा। दाम्पत्य संबंधों में मधुरता आएंगी। व्यवसायिक क्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी। मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। माता रानी का स्मरण आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा।
तुला राशि- तुला राशि वालों पर माता रानी की कृपा बन रही है जिससे इनका आज से आने वाला समय बहुत अच्छा रहने वाला है। ऑफिस में थोड़ी परेशानी आने के बाद सबकुछ धीरे धीरे ठीक हो जाएंगा। समय आपके पक्ष में हैं इसका लाभ उठाएं। इस समय आपकी सभी योजनाएं पूरी होंगी। बुद्धि के बल पर परेशानी का समाधान करेंगे। आपके सामने नए विचार भी आ सकते हैं जिन पर विचार करेंगे। पैसों से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी पारिवारिक एकता बनी रहेगी परिवार में विवाद उत्पन्न ना करें। तो, बेहतर होगा।माता रानी की दया दृष्टि से आपके जीवन में आने वाली तमाम समस्याएं दूर होंगी।
कुंभ राशि- माता रानी की विशेष कृपा आप पर बन रही है जिससे आपके वैवाहिक जीवन में मधुरता आएंगी। दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेने से मन प्रसन्न होगा। नौकरी में पदोन्नति मिलेगी। व्यापर में लाभ के अवसर बनेंगे। अचानक धन लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। वाणी और व्यवहार पर सयंम रखे कर अपने बिगडें काम को पूरा करें। इसके साथ ही ऑफिस के काम समय पर पूरे होंगे। आप जितना गरीब लोगों की मदद करेंगे माता रानी की कृपा दृष्टि इतनी अधिक आप पर बनी रहेगी। व्यापार के क्षेत्र में आपको सफलता मिलने के योग नजर आ रहे हैं। इसका इनकम के नए स्रोत खुलेंगे। नया वाहन खरीदने के योग हैं।

Home / Hoshangabad / आज रात से मातारानी के चरण पड़ रहे इन राशियों की कुंडली पर, जमकर होगी धनवर्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो