scriptखेलने जा रहे 4 नेशनल खिलाड़ियों की सड़क हादसे में मौत, एक ने कल रात मनाया था 18वां जन्मदिन, प्रतियोगिता रद्द | Four national level hockey:players dead in car accident in Hoshangabad | Patrika News
होशंगाबाद

खेलने जा रहे 4 नेशनल खिलाड़ियों की सड़क हादसे में मौत, एक ने कल रात मनाया था 18वां जन्मदिन, प्रतियोगिता रद्द

4 खिलाड़ियों की मौके पर मौत हो गई है, जबकि तीन खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हैं।

होशंगाबादOct 14, 2019 / 10:39 am

Pawan Tiwari

खेलने जा रहे 4 नेशनल खिलाड़ियों की सड़क हादसे में मौत, एक ने कल रात मनाया था 18वां जन्मदिन, प्रतियोगिता रद्द

खेलने जा रहे 4 नेशनल खिलाड़ियों की सड़क हादसे में मौत, एक ने कल रात मनाया था 18वां जन्मदिन, प्रतियोगिता रद्द

होशंगाबाद. इटारसी से होशंगाबाद आ रहे 7 नेशनल हॉकी खिलाड़ियों की कार हादसे का शिकार हो गई। जिस कारण से 4 खिलाड़ियों की मौके पर मौत हो गई है, जबकि तीन खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हैं। घायल खिलाड़ियों को इलाज के लिए नर्मदा अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं, खिलाड़ियों की मौत के बाद राष्ट्रीय ध्यानचंद प्रतियोगिता को रद्द कर दिया गया है। मध्यप्रदेश के सीएम कमल नाथ ने भी हादसे के बाद ट्वीट कर शोक प्रकट किया है।
आदर्श ने रात में मनाया था जन्मदिन
पूर्व हॉकी खिलाड़ी अशोक ध्यानचंद ने घटना पर दुख होते हुए कहा कि इस घटना ने मुझे झंझकोर दिया है। उन्होंने बताया आदर्ष हरदुआ अपना जन्मदिन मनाने के लिए गया था। उन्होंने बताया कि आदर्श से मेरी बात हुई तो उसने कहा था कि मैं आज 17 साल पूरे कर 18वें साल में प्रवेश कर गया हूं सर। लेकिन अगले सुबह ही उसकी मौत हो गई। वहीं, शहनावाज ने पांच दिन पहले ही एकडेमी ज्वाइन की थी। जबकि वरुण और अनिकेत का इंडिया जूनियर लेवल पर भी चयन हो गया है। उन्होंने बताया कि कमेटी ने मुझे यहां फाइनल देखने के लिए बुलाया था। अनिकेत, वरुण और आदर्श अपने घर के इकलौते बेटे थे।
सुबह हुआ हादसा
हादसा सोमवार सुबह हुआ है। एक कार में सात खिलाड़ी इटारसी से होशंगाबाद मैच खेलने के लिए आ रहे थे। उसी समय एनएच 69 के रैसलपुर गांव में कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई जिस कारण ये हादसा हो गया। सभी खिलाड़ी एमपी एकडेमी के खिलाड़ी थे और नेशनल ध्यानचंद्र ट्रॉफी में खेलने इटारसी से होशंगाबाद जा रहे थे।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1183598938600816640?ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम ने ट्वीट कर जताया दुख
मध्यप्रदेश के सीएम कमल नाथ ने इस हादसे के बाद ट्वीट कर सीएम कमलनाथ ने कहा- होशंगाबाद में हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों के वाहन की रैसलपुर गांव के पास दुर्घटना होने की ख़बर बेहद दुखद। दुर्घटना में मृत खिलाड़ियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना। घायलों का समुचित इलाज कराने के व पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करने के निर्देश।
https://twitter.com/ANI/status/1183587580668866560?ref_src=twsrc%5Etfw
रविवार को जीता था मैच
सभी हॉकी खिलाड़ी भोपाल साई हॉस्टल टीम से खेल रहे थे और रविवार को इन्होंने अपना मैच भी जीता था और आज सुबह इनका फिर से मैच था। खिलाड़ी रात में आदर्श हरदुआ जो इटारसी के नाले मोहहल्ले का रहने वाला था उसका जन्मदिन मनाने गए थे।, लेकिन लौटत वक्त हादसे का शिकार हो गए।

मृतक खिलाड़ियों के नाम
जिन खिलाड़ियों की मौके पर मौत हो गई है। शाहनवाज खान, आदर्श हरदुआ आशीष लाल औरअनिकेत का नाम शामिल। वहीं, घायल खिलाड़ियों में शान ग्लैडविन, साहिल चौरे और अक्षय अवस्थी शामिल हैं।

Home / Hoshangabad / खेलने जा रहे 4 नेशनल खिलाड़ियों की सड़क हादसे में मौत, एक ने कल रात मनाया था 18वां जन्मदिन, प्रतियोगिता रद्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो