script34 दिन बाद गंभीर रुप से बीमार रियांशी के चेहरे पर पहली बार आई मुस्कुराहट | Riansi treatment for GBS disease smiled for the first time in 35 days | Patrika News
होशंगाबाद

34 दिन बाद गंभीर रुप से बीमार रियांशी के चेहरे पर पहली बार आई मुस्कुराहट

दुआओं का असर…गंभीर रुप से बीमार हम्माल पिता की बेटी रियांशी की सेहत में आ रहा सुधार, 34 दिन बाद पहली बार मुस्कुराई…

होशंगाबादSep 19, 2020 / 08:24 pm

Shailendra Sharma

muskan.jpg
होशंगाबाद. अस्पताल के बिस्तर पर इलाजरत रिंयाशी को नर्स दीदीयों ने जैसे ही हाय री मेरी मोंटों गाना सुनाया तो वह हंसने मुस्काराने लगी, पलक झपकाने लगी और एक टक देखने लगी। जब उससे गाना गाने को कहा तो जमकर खिल खिलाकर हंस दी। रियांशी से जब पूछा की गाना अच्छा लग रहा है तो उसने सिर हिलाकर कहा-हां। ये वो पल था जिसे देखकर इलाजरत रियांशी के माता-पिता की आंखे आंसूओं से भर आईं। रियांशी के पिता हम्माल हैं और पिछले 35 दिन से अस्पताल में भर्ती अपनी बेटी की सलामती की दुआ ईश्वर से मांग रहे हैं।
देखें वीडियो-

14 अगस्त से अस्पताल में भर्ती है रियांशी
सिवनीमालवा की मंडी में हम्माल संजय कैथवास की बेटी रियांशी जीबीएस (नसें खराब होने) की गंभीर बीमारी से ग्रसित है और बीते 14 अगस्त से भोपाल के मिरैकल्स हॉस्पिटल में भर्ती है जहां बीते 34 दिनों से उसका सघन उपचार चल रहा है और अब उसकी हालत में काफी सुधार आया है। बता दें कि पत्रिका ने सामाजिक सरोकार के तहत हम्माल पिता को उसकी बेटी के इलाज के खर्च में मदद को लेकर लगातार खबरें प्रकाशित की थी, जिसके बाद उसे मदद मिलना शुरू हुई थी। कलेक्टर धनंजय सिंह ने खबर को संज्ञान में लेकर रेडक्रास से मदद की। मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान से इलाज खर्च का 3 लाख 31 हजार स्टीमेट भी भेजा। वर्तमान में उसका उपचार आयुष्मान योजना में चल रहा है।

Home / Hoshangabad / 34 दिन बाद गंभीर रुप से बीमार रियांशी के चेहरे पर पहली बार आई मुस्कुराहट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो