रंगपंचमी के दिन मारपीट की छह घटनाएं हुईं, रंग लगाने पर झगड़े

रंग लगाने पर लोग आपस में ही झगड़ लिए, पुलिस ने आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किए

होशंगाबाद. रंगपंचमी के दिन शनिवार को होशंगाबाद और बाबई में आधा दर्जन मारपीट की घटनाएं हुई। रंग लगाने पर लोग आपस में ही झगड़ लिए। पुलिस ने आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किए हैं।
मंगलवारा में नामदेन दुर्गा मंदिर के पास ब्रजमोहन पिता सेवकराम पाराशर के साथ गुलाल लगाने की बात पर से छोटू रोहित गौर, गोलू उर्फ उदित चौरसिया निवासी राजा मोहल्ला ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। बाढ़ पीडि़त कॉलोनी में मंदिर के सामने चरण सिंह पिता फागूलाल अहिरवार निवासी आदर्श नगर के साथ शिवा, राजा राजपूत एवं बल्लू बागड़ी ने मिलकर पेट की नाभि के पास तलवार मारकर घायल किया। देहात थाना ने आरोपियों पर धारा 307 सहित एससी-एसटी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है। बाबई में दम्मू ठेकेदार के ईंट भट्टे पर शोभना पति अमरसिंह निवासी टोला सोहागपुर हाल बाबई के साथ अमर सिंह अहिरवार ने मारपीट की। ग्राम निमसाडिय़ा में रानी पति गोपाल जाटव के साथ सुनीता पति मोती जाटव, मुलिया बाई पति भगवान दास जाटव ने मारपीट की। पवारखेड़ा बस्ती में राधेश्याम पिता हरिदास मोरिया के साथ जितेंद्र मालवीय ने मारपीट कर जाने से मारने की धमकी दी। बाबई के नसीराबाद रोड पर मंडी के पास जयदीप पिता हुकुमचंद प्रजापति आवास कॉलोनी के साथ आकाश गौर, चिंटू गौर, रीतेश गौर, राहुल प्रजापति ने मिलकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति घायल
होशंगाबाद. ग्वालटोली में दीवान चौक किराना दुकान के पास छोटेलाल पिता मन्नालाल यादव को बोलेरो वाहन के चालक ने टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। कोतवाली ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का प्रकरण दर्ज किया है।

devendra awadhiya Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned