scriptगुटखा को लेकर भिड़े दो पक्ष, चाकू लगने से युवक घायल, महिलाओं से मारपीट | Youth injured by knife, women assaulted for Guthkha clash in Pipariya | Patrika News
होशंगाबाद

गुटखा को लेकर भिड़े दो पक्ष, चाकू लगने से युवक घायल, महिलाओं से मारपीट

लाॅकडाउन बेअसर, मोहल्ले में पुलिस बल तैनात

होशंगाबादApr 11, 2020 / 03:36 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

गुटखा को लेकर भिड़े दो पक्ष, चाकू लगने से युवक घायल, महिलाओं से मारपीट

गुटखा को लेकर भिड़े दो पक्ष, चाकू लगने से युवक घायल, महिलाओं से मारपीट

होसंगाबाद के पिपरिया में मामूली बात को लेकर हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। विवाद के दौरान हुई चाकूबाजी में एक युवक घायल हो गए। आरोप है कि दूसरे पक्ष ने घर पर धावा बोलकर पत्थरबाजी की, महिलाओं संग मारपीट किया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। चाकू लगने से घायल युवक अस्पताल में इलाजरत है। डाॅक्टर ने उसे खतरे से बाहर बताया है।
Read this also: तीन मुफ्त सिलेंडर लेने के लिए इन बातों का रखें ध्यान, नहीं तो खाते में नहीं आएगा धन

पिपरिया के लोहिया वार्ड में शुक्रवार को मामूली विवाद बड़ा रुप ले लिया। बताया जा रहा है कि वार्ड में ही एक दुकान पर गुटखा खरीदने एक युवक गया था। कीमत को लेकर युवक का दूकानदार से विवाद हो गया। जिसको लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। कहासुनी के दौरान दोनों ओर से कुछ लोग एकत्र हो गए। देखते ही देखते यह कहासुनी मारपीट में बदल गई। मारपीट के दौरान युवक अशद्दू को दूसरे पक्ष के किसी ने चाकू मार दिया। चाकू अशद्दू की पीठ में लगी जिससे वह घायल हो गया। इस घटना से दूसरा पक्ष का पारा और चढ़ गया। फिर दूसरा पक्ष आरोपी के घर पर धावा बोल दिया। बताया जा रहा है कि धावा बोलने वाले लोगों ने ईंट-पत्थर चलाए और महिलाओं से मारपीट की। इसी बीच किसी ने स्टेशन पुलिस थाना को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। घायल को अस्पताल पहुंचाया। इस मारपीट में अशद्दू खान सहित आधा दर्जन के घायल है।
Read this also: स्कूटी से घूम घूमकर चाय पिला रही निधि व राजा के बारे में जान हैरान रह जाएंगे आप

इस बाबत टीआई एसके अंधमान ने बताया कि पान की दुकान पर गुटखा के कीमत को लेकर विवाद हुआ था। टीआई ने बताया कि एक पक्ष की ओर से अशद्दू की शिकायत पर राजा खान, सोनू खान के खिलाफ धारा 188, 269, 270,294, 506 आईपीसी सहित विभिन्न अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। जबकि दूसरे पक्ष की ओर से सोनू खान की शिकायत पर अशद्दू, सैफू और खान अली ईरानी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
टीआई अंधमान ने बताया कि लाॅकडाउन के दौरान कानून व्यवस्था से खेलने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। बताया कि दोनो पक्षों के खिलाफ 151, 107, 116 के तहत भी कार्रवाई की गई है। इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ धारा 122 के तहत कार्रवाई की जाएगी।
उधर, मोहल्ले में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर गया है।

Home / Hoshangabad / गुटखा को लेकर भिड़े दो पक्ष, चाकू लगने से युवक घायल, महिलाओं से मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो