scriptचारा काटने गया था 18 साल का युवक, शेर के बाड़े से मिली शख्स की खोपड़ी और हड्डियां | 18 Years Old Youth Become the Prey of Lion, His Bones Fond in Cave | Patrika News
हॉट ऑन वेब

चारा काटने गया था 18 साल का युवक, शेर के बाड़े से मिली शख्स की खोपड़ी और हड्डियां

Youth Found dead in lion’s cave : पाकिस्तान के लॉयन सफारी पार्क का है दिल दहला देने वाला मामला
दो दिन से घर नहीं लौटा था शख्स, खोजबीन में पता चली सच्चाई

नई दिल्लीFeb 29, 2020 / 09:20 am

Soma Roy

lion.jpg

Youth Found dead in lion’s cave

नई दिल्ली। शेर (lion) अपनी भूख मिटाने के लिए अक्सर इंसानों को अपना शिकार (prey) बना लेता है। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान के लॉयन सफारी पार्क (Safari Park) में भी हुआ। वहां शेर ने एक 18 साल के युवक को अपना शिकार बना लिया। बाद में बाड़े की जांच में मृतक शख्स की खोपड़ियां और हड्डियां पाई गईं।
देश के आखिरी गोल्डन लंगूर ने तोड़ा दम, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मामला पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर स्थित एक लॉयन सफारी पार्क का है। यहां से एक दिलदहला देने मामला सामने आया है। बताया जाता है कि मृतक का नाम बिलाल था। वह पार्क के पास की रिहायशी बस्ती में रहता था। वह दो दिन पहले चारा काटने के लिए घर से गया था, लेकिन वो वापस लौटकर नहीं आया। मृतक के भाई जुल्फिकार ने लॉयन सफारी पार्क के अधिकारियों से बिलाल को खोजने के लिए शेरों के बाड़े को चेक करने को कहा।
जब बाड़े की चेकिंग की गई तो रूह कंपाने वाला मंजर सामने देखने को मिला। शेर के बाड़े में बिलाल की हड्डियां, खोपड़ी, उसके कपड़े और वह दरांती मिली जिसे वह घास काटने के लिए ले गया था। मृतक के सामान से उसकी शिनाख्त की गई। सफारी पार्क के उपनिदेशक चौधरी शफकल अली मुताबिक पार्क में कोई भी व्यक्ति पैदल दाखिल नहीं हो सकता है। जो लोग घूमने आते हैं उनके लिए जगह और वाहन तय है। ऐसे में हो सकता है कि बिलाल पार्क में पीछे के रास्ते से आ गया हो जिसकी वजह से वो शेर का शिकार बन गया हो।

Home / Hot On Web / चारा काटने गया था 18 साल का युवक, शेर के बाड़े से मिली शख्स की खोपड़ी और हड्डियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो