scriptघरवालों की डांट से बचने के लिए लड़की ने किया गैंगरेप का बहाना, सच्चाई जानकर पैरों तले खिसक गई जमीन | A Hyderabad Girl Pretends Of Gang Rape To save Herself From Parents | Patrika News
हॉट ऑन वेब

घरवालों की डांट से बचने के लिए लड़की ने किया गैंगरेप का बहाना, सच्चाई जानकर पैरों तले खिसक गई जमीन

Pretends Of Gang Rape : हैदराबाद के संगारेड्डी का है मामला, पुलिस की पूछताछ में हुआ असलियत का खुलासा

Jan 25, 2020 / 02:21 pm

Soma Roy

rape.jpeg

Pretends Of Gang Rape

नई दिल्ली। आए दिन देश के अलग-अलग हिस्सों में हो रही गैंगरेप की घटना से पुलिस भी सतर्क हो गई है। ऐसे में एक लड़की के झूठे बयान ने इस सीरियस मुद्दे पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। मामला हैदराबाद (Hyderabad) का है। बताया जाता है कि एक लड़की ने अपने घरवालों की डांट (scolding) से बचने के लिए उसके साथ गैंगरेप (gang rape) की घटना का बहाना बना दिया। मगर सच्चाई का खुलासा पुलिस की जांच में हुआ।
देश में न होते हुए भी वतन की मिट्टी में लिया बच्चे ने जन्म, पिता ने 14 हजार में मंगवाई एक कंटेनर मिट्टी

मामला हैदराबाद के संगारेड्डी का है। बताया जाता है कि 16 साल की एक लड़की का अपनी मां से पैसे चुराने की बात को लेकर झगड़ा हो गया था। मां की बात से नाराज होकर लड़की घर से बाहर निकल गई थी। इतनी देर वो अपने ब्वॉयफ्रेंड (boyfriend) के साथ थी। मगर काफी देर तक जब लड़की घर वापस नहीं लौटी तो घरवाले परेशान हो गए और इधर-उधर तलाश शुरू कर दी। मगर उनके हाथ नाकामयाबी ही लगी।
देर रात लड़की जब वापस घर लौटी तो घरवाले गुस्से में थे। ऐसे में माता-पिता की डांट से बचने के लिए उसके साथ गैंगरेप होने की बात बताई। ये सुनते ही उनके होश उड़ गए। लड़की के पैरेंट्स तुरंत उसे पुलिस स्टेशन ले गए। मामले की गंभीरता को देख पुलिस ने लड़की से पूछताछ की और उसका मेडिकल करवाया, लेकिन जांच में गैंगरेप की पुष्टि नहीं हुई। लड़की का कहना था कि जब वह घर से निकली तो कुछ दूरी पर चार लड़के बाइक से उसका पीछा कर रहे थे। उसने मना किया तो वे नहीं मानें। बाद में उसने एक लड़के को चांटा मार दिया। इस बात से गुस्साएं लड़के उसे उठाकर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। हालांकि बाद में लड़की से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने असलियत कबूल कर ली।

Home / Hot On Web / घरवालों की डांट से बचने के लिए लड़की ने किया गैंगरेप का बहाना, सच्चाई जानकर पैरों तले खिसक गई जमीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो