scriptप्रेमिका से मिलने रात के अंधेरे में प्रेमी पहुंचा उसके घर, लड़की के परिजनों ने मिलकर काट डाला उसके शरीर का यह अंग | A man nose has chopped off by the family of his girlfriend | Patrika News
हॉट ऑन वेब

प्रेमिका से मिलने रात के अंधेरे में प्रेमी पहुंचा उसके घर, लड़की के परिजनों ने मिलकर काट डाला उसके शरीर का यह अंग

रात के अंधेरे में पहुंचा प्रेमी
परिजनों ने किया बुरा बर्ताव
पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Feb 20, 2019 / 10:07 am

Arijita Sen

demo pic

प्रेमिका से मिलने रात के अंधेरे में प्रेमी पहुंचा उसके घर, लड़की के परिजनों ने मिलकर काट डाला उसके शरीर का यह अंग

नई दिल्ली। अकसर ऐसा देखा गया है कि युवक और युवती के बीच प्रेम संबंध होने पर दोनों में से किसी एक के परिवार को उनके इस रिश्ते पर आपत्ति होती है। कभी परिवार का कोई एक सदस्य विपक्ष में होता है तो कभी पूरा का पूरा परिवार ही इसका विरोध करते नजर आते हैं। इन सभी वजहों से प्रेमी जोड़े को कई मुश्किल हालातों में से होकर गुजरना पड़ता है। ऐसे में ये दुनिया की नजरों से बचकर छिप-छिपकर मिलते हैं और रिश्ते को बरकरार रखने का प्रयास करते हैं।

beating

प्रेमी और प्रेमिका के इस तरह के मिलने में कोई नई बात नहीं है। हाल ही में एक शख्स रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा जहां प्रेमिका के परिजनों ने उसके साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसका भुगतान उसे जिंदगी भर करना पड़ सकता है।

गुजरात के अमरेली जिले में स्थित जीवापुर गांव में रहने वाले इस प्रेमी जोड़े का रात के अंधेरे में मिलना लड़की के परिवारवालों को रास नहीं आया और उन्होंने युवक के शरीर के एक अंग को ही काट डाला।

Attack

दरअसल हुआ कुछ यूं कि 23 साल का यह नवयुवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा जहां प्रेमिका के परिजनों ने उसके साथ बहुत ही बुरा बर्ताव किया। बात आगे बढ़ी और बहस का रूप ले लिया और इस बीच प्रेमिका के परिवारवालों ने युवक की नाक काट दी।

शनिवार को हुए इस हादसे के तुरंत बाद युवक पुलिस के पास शिकायत दर्ज करने पहुंचता है और वहां से पुलिस द्वारा उसे अस्पताल में एडमिट कराया जाता है। युवक का अभी इलाज चल रहा है। घटना के सिलसिले में पुलिस ने लड़की के परिवार के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है इसमें लड़की के माता-पिता,भाई और चाचा शामिल है। प्रकाश कोली नामक इस युवक का अपनी प्रेमिका से मिलना वाकई में काफी महंगा पड़ गया।

 

Home / Hot On Web / प्रेमिका से मिलने रात के अंधेरे में प्रेमी पहुंचा उसके घर, लड़की के परिजनों ने मिलकर काट डाला उसके शरीर का यह अंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो