scriptमां को नहीं आई जरा भी दया, अपने ही हाथों से ली 3 मासूमों की जान | A Mother Kills her 3 Childrens by Strangulating Neck in America | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मां को नहीं आई जरा भी दया, अपने ही हाथों से ली 3 मासूमों की जान

mother killed her children : अमेरिका के एरिजोना में घटी दिल दहलाने वाली घटना
बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद सोफे में रखे शव

नई दिल्लीJan 23, 2020 / 01:42 pm

Soma Roy

mother killed her children

mother killed her children

नई दिल्ली। वैसे तो मां को ममता की मूरत कहा जाता है। मगर अमेरिका में घटी एक घटना से इस बात पर शक होता है। क्योंकि वहां रहने वाली एक औरत ने अपने ही तीन बच्चों को मौत (murder) के घाट उतार दिया। उसने गला दबाकर अपने बच्चों की जान ले ली। हालांकि ऐसा करने के पीछे के मकसद का खुलासा नहीं हो पाया है।
115 करोड़ रुपए की लागत से बना बिछूपालि रेलवे स्टेशन, कमाई होती है सिर्फ 20 रुपए

बताया जाता है कि अमेरिका(America) के एरिजोना में रहने वाली एक महिला ने अपने तीन बच्चों की जान ले ली। उसने अपने तीन बच्चों को तड़पा-तड़पाकर मार डाला। आरोपी महिला का नाम हेनरी है। पुलिस के मुताबिक बच्चे खुद को बचाने के लिए हाथ-पांव पटकते रहे, लेकिन मां ने उनकी एक नहीं सुनी। उसने तीनों बच्चों का गला और नाक दबाकर (strangulate) मारा है। बच्चों में एक छह महीने की छोटी बच्ची भी शामिल है। हेनरी ने बच्ची को पहले बॉटल से दूध पिलाया और फिर लोरी सुनाते-सुनाते उसका भी गला दबा दिया।
पुलिस के मुताबिक महिला ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि बच्चों को मारने के बाद उनके शवों को लिविंग रूम के सोफे पर लिटा दिया। महिला ड्रग्स की लती है। पिछले कुछ समय से अजीबो-गरीब हरकतें कर रही थी। महिला की करतूत की भनक लोगों को तब लगी जब काफी समय से आस-पास के लोगों को बच्चों की कोई झलक नहीं दिखी। ऐसे में उन्होंने पुलिस को खबर कर दी। छानबीन में महिला का राज खुल गया। हालांकि बच्चों को मारने का स्पष्ट कारण अभी तक सामने नहीं आया है।

Home / Hot On Web / मां को नहीं आई जरा भी दया, अपने ही हाथों से ली 3 मासूमों की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो