scriptपुलिस अफसर ने कोरोना पर गाया ऐसा गाना कि हर कोई कर रहा हैं तारीफ…देखें वायरल वीडियो | A policeman sings a song to spread awareness about coronavirus | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पुलिस अफसर ने कोरोना पर गाया ऐसा गाना कि हर कोई कर रहा हैं तारीफ…देखें वायरल वीडियो

पेट्रोलिंग पुलिसकर्मी गाना गाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं
सोशल मीडिया पर लोग इस कदम की खूब तारीफ कर रहे हैं

नई दिल्लीMar 31, 2020 / 10:20 am

Piyush Jayjan

Police Officer

Police Officer

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) के तेजी से बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पूरे भारत में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। जिस दिन से सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया था उसी रोज से हर राज्य की पुलिस किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई हुई है।

इस लॉकडाउन ( Lockdown ) को कामयाब बनाने के लिए पुलिस कई बार लोगों के साथ बुरा बर्ताव किया तो कहीं बार लोगों को घरों में रोकने के लिए पुलिस अनोखे तरीके आजमाती हुई दिखाई दी। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए महिला ने अपनाया अनोखा तरीका, खुद को गुब्बारे में किया कैद

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर जो वीडियो लोगों के कौतूहल का केंद्र बना हुआ है उसमें एक पुलिस कर्मी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहा है। लेकिन पुलिस अफसर ने इस बार लोगों को डंडे के जोर बजाया गाना गाकर समझाने की कोशिश की।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पुलिस अफसर को एक प्यार का नगमा की तर्ज पर बने गाने को गाते हुए सुना जा सकता है। इस गाने के बोल कुछ इस तरह है “घर में ही रहना है..बहार नहीं जाना है.. खुदा की रक्षा करते हुए औरो को बचाना है। सैनेटाइजर लगाना है, हाथ धोकर ही है जाना है, मिलके अब हमको, कोरोना कोरोना को हराना है।

चोरों ने उठाया लॉकडाउन का फायदा, म्यूजियम से चुरा ले गए विन्सेंट वैन गो की पेंटिंग

पुलिस अफसर के इस जुदा अंदाज को देख जनता उनकी खूब तारीफ कर रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर कर लोग कह रहे है कि काश हमारे देशभर की पुलिस लोगों के साथ इतनी इज्जत के साथ पेश आती।

Home / Hot On Web / पुलिस अफसर ने कोरोना पर गाया ऐसा गाना कि हर कोई कर रहा हैं तारीफ…देखें वायरल वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो