पुलिस अफसर ने कोरोना पर गाया ऐसा गाना कि हर कोई कर रहा हैं तारीफ...देखें वायरल वीडियो

  • पेट्रोलिंग पुलिसकर्मी गाना गाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं
  • सोशल मीडिया पर लोग इस कदम की खूब तारीफ कर रहे हैं

By: Piyush Jayjan

Published: 31 Mar 2020, 10:20 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) के तेजी से बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पूरे भारत में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। जिस दिन से सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया था उसी रोज से हर राज्य की पुलिस किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई हुई है।

इस लॉकडाउन ( Lockdown ) को कामयाब बनाने के लिए पुलिस कई बार लोगों के साथ बुरा बर्ताव किया तो कहीं बार लोगों को घरों में रोकने के लिए पुलिस अनोखे तरीके आजमाती हुई दिखाई दी। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए महिला ने अपनाया अनोखा तरीका, खुद को गुब्बारे में किया कैद

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर जो वीडियो लोगों के कौतूहल का केंद्र बना हुआ है उसमें एक पुलिस कर्मी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहा है। लेकिन पुलिस अफसर ने इस बार लोगों को डंडे के जोर बजाया गाना गाकर समझाने की कोशिश की।

पुलिस अफसर को एक प्यार का नगमा की तर्ज पर बने गाने को गाते हुए सुना जा सकता है। इस गाने के बोल कुछ इस तरह है "घर में ही रहना है..बहार नहीं जाना है.. खुदा की रक्षा करते हुए औरो को बचाना है। सैनेटाइजर लगाना है, हाथ धोकर ही है जाना है, मिलके अब हमको, कोरोना कोरोना को हराना है।

चोरों ने उठाया लॉकडाउन का फायदा, म्यूजियम से चुरा ले गए विन्सेंट वैन गो की पेंटिंग

पुलिस अफसर के इस जुदा अंदाज को देख जनता उनकी खूब तारीफ कर रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर कर लोग कह रहे है कि काश हमारे देशभर की पुलिस लोगों के साथ इतनी इज्जत के साथ पेश आती।

coronavirus COVID-19
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned