scriptटाइम पर खाना पहुंचाने के चक्कर में 3 बार हुआ एक्सीडेंट, खाना देते वक्त रो पड़ा डिलीवरी बॉय | Accident Happened 3 Times In Order Deliver On Time Boy cried While Giving Food | Patrika News
हॉट ऑन वेब

टाइम पर खाना पहुंचाने के चक्कर में 3 बार हुआ एक्सीडेंट, खाना देते वक्त रो पड़ा डिलीवरी बॉय

डिजिटल युग में हर चीज हमें ऑनलाइन मिल जाती है। खास तौर पर खाने-पीने की चीजों को तो कई फूड एग्रीगेटर्स आधे घंटे में पहुंचाने का दावा भी करते हैं। ऐसे ही एक डिलीवार को तय समय पर पहुंचाने के चक्कर में एक डिलिवरी बॉय का तीन बार एक्सीडेंट हो गया। जब लड़का फूड देने पहुंचा तो रो पड़ा। पूरा किस्सा जानकर आप भी हो जाएंगे भावुक।

Apr 06, 2022 / 05:38 pm

धीरज शर्मा

Accident Happened 3 Times In Order Deliver On Time Boy cried While Giving Food

Accident Happened 3 Times In Order Deliver On Time Boy cried While Giving Food

खाने-पीने की चीजें ऑर्डर करने के लिए इन दिनों कई ऐप अवेलेबल हैं। ये ना सिर्फ आपक मन चाहा फूड प्रोवाइड करवाते हैं बल्कि आपको जल्द से जल्द डिलीवर करने का दावा भी करते हैं। Zomato और Swiggy जैसे फूड एग्रीगेटर्स से अपना खाना ऑर्डर करते हैं और डिलीवरी बॉय आपके दरवाजे पर समय पर नहीं पहुंचता, तो पूरी संभावना है कि आप देर से आने के लिए उसे डांटते हैं, या फिर खाना फ्री भी करवा सकते हैं। लेकिन कई बार इन डिलीवरी बॉय के लेट आने के पीछे कोई गंभीर वजह भी होती है। ऐसा ही एक मामले सामने आया है। जब तय समय पर फूड पहुंचाने के चक्कर में डिलीवरी बॉय का तीन बार एक्सीडेंट हो गया। इसके बाद भी वो फूड लेकर पहुंच गया, हालांकि जब वो फूड की डिलीवरी करने लगा तो उसके आंसू निकल आए।

खाना पहुंचाने के चक्कर में हुआ बुरा हाल

मशहूर कॉमेडियन साहिल शाह ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि कैसे एक फूड डिलीवरी बॉय उनके सामने आकर रो पड़ा क्योंकि खाना डिलीवर करते समय उसके लगभग तीन एक्सीडेंट हो गए।

यह भी पढ़ें – देश के इस इलाके में मिली अब तक की सबसे बड़ी गुफा! यहां अब भी शिवलिंग पर अपने आप टपक रही पानी की बूदें

साहिल ने अपने पोस्ट में लिखा- खाना मंगवाने वाले ग्राहकों से धैर्य और अच्छे व्यवहार का अनुरोध है। उन्होंने कई सारे ट्वीट करके लोगों से अपील की कि डिलीवरी पर्सन से बात करते वक्त थोड़ा सौम्य व्यवहार रखें।

https://twitter.com/SahilBulla/status/1511019645066969090?ref_src=twsrc%5Etfw

डिलीवरी बॉय से करें अच्छा व्यवहार

साहिल शाह ने अपने पोस्ट में लिखा- मेरे पास एक फूड डिलीवरी बॉय आकर रोने लगा, क्योंकि मेरे खाने को पहुंचाने की कोशिश में उसके साथ लगभग 3 दुर्घटनाएं हुईं।

जब मैंने उसे पानी दिया और एक अच्छी टिप दी और फिर उससे माफी मांगी, क्योंकि मेरा खाना कभी भी उसके जीवन से बढ़कर नहीं। कृपया डिलीवरी करने आए लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करें। वे अपना सर्वश्रेष्ठ काम कर रहे हैं।’


यह भी पढ़ें – 9 पत्नियों संग रहता है ये शख्स, जानिए क्या है सबसे बड़ी ख्वाहिश

Home / Hot On Web / टाइम पर खाना पहुंचाने के चक्कर में 3 बार हुआ एक्सीडेंट, खाना देते वक्त रो पड़ा डिलीवरी बॉय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो