scriptAccident Happened 3 Times In Order Deliver On Time Boy cried While Giving Food | टाइम पर खाना पहुंचाने के चक्कर में 3 बार हुआ एक्सीडेंट, खाना देते वक्त रो पड़ा डिलीवरी बॉय | Patrika News

टाइम पर खाना पहुंचाने के चक्कर में 3 बार हुआ एक्सीडेंट, खाना देते वक्त रो पड़ा डिलीवरी बॉय

डिजिटल युग में हर चीज हमें ऑनलाइन मिल जाती है। खास तौर पर खाने-पीने की चीजों को तो कई फूड एग्रीगेटर्स आधे घंटे में पहुंचाने का दावा भी करते हैं। ऐसे ही एक डिलीवार को तय समय पर पहुंचाने के चक्कर में एक डिलिवरी बॉय का तीन बार एक्सीडेंट हो गया। जब लड़का फूड देने पहुंचा तो रो पड़ा। पूरा किस्सा जानकर आप भी हो जाएंगे भावुक।

नई दिल्ली

Published: April 06, 2022 05:38:03 pm

खाने-पीने की चीजें ऑर्डर करने के लिए इन दिनों कई ऐप अवेलेबल हैं। ये ना सिर्फ आपक मन चाहा फूड प्रोवाइड करवाते हैं बल्कि आपको जल्द से जल्द डिलीवर करने का दावा भी करते हैं। Zomato और Swiggy जैसे फूड एग्रीगेटर्स से अपना खाना ऑर्डर करते हैं और डिलीवरी बॉय आपके दरवाजे पर समय पर नहीं पहुंचता, तो पूरी संभावना है कि आप देर से आने के लिए उसे डांटते हैं, या फिर खाना फ्री भी करवा सकते हैं। लेकिन कई बार इन डिलीवरी बॉय के लेट आने के पीछे कोई गंभीर वजह भी होती है। ऐसा ही एक मामले सामने आया है। जब तय समय पर फूड पहुंचाने के चक्कर में डिलीवरी बॉय का तीन बार एक्सीडेंट हो गया। इसके बाद भी वो फूड लेकर पहुंच गया, हालांकि जब वो फूड की डिलीवरी करने लगा तो उसके आंसू निकल आए।
Accident Happened 3 Times In Order Deliver On Time Boy cried While Giving Food
Accident Happened 3 Times In Order Deliver On Time Boy cried While Giving Food

खाना पहुंचाने के चक्कर में हुआ बुरा हाल

मशहूर कॉमेडियन साहिल शाह ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि कैसे एक फूड डिलीवरी बॉय उनके सामने आकर रो पड़ा क्योंकि खाना डिलीवर करते समय उसके लगभग तीन एक्सीडेंट हो गए।

यह भी पढ़ें

देश के इस इलाके में मिली अब तक की सबसे बड़ी गुफा! यहां अब भी शिवलिंग पर अपने आप टपक रही पानी की बूदें



साहिल ने अपने पोस्ट में लिखा- खाना मंगवाने वाले ग्राहकों से धैर्य और अच्छे व्यवहार का अनुरोध है। उन्होंने कई सारे ट्वीट करके लोगों से अपील की कि डिलीवरी पर्सन से बात करते वक्त थोड़ा सौम्य व्यवहार रखें।


डिलीवरी बॉय से करें अच्छा व्यवहार

साहिल शाह ने अपने पोस्ट में लिखा- मेरे पास एक फूड डिलीवरी बॉय आकर रोने लगा, क्योंकि मेरे खाने को पहुंचाने की कोशिश में उसके साथ लगभग 3 दुर्घटनाएं हुईं।

जब मैंने उसे पानी दिया और एक अच्छी टिप दी और फिर उससे माफी मांगी, क्योंकि मेरा खाना कभी भी उसके जीवन से बढ़कर नहीं। कृपया डिलीवरी करने आए लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करें। वे अपना सर्वश्रेष्ठ काम कर रहे हैं।'


यह भी पढ़ें

9 पत्नियों संग रहता है ये शख्स, जानिए क्या है सबसे बड़ी ख्वाहिश

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.