scriptगांधी जयंती के दिन लोग क्यों पोस्ट कर रहे हैं फिल्म Drishyam का डायलॉग? जानें पूरा मामला | Ahead of October 2, people flood Twitter with posts about Drishyam | Patrika News

गांधी जयंती के दिन लोग क्यों पोस्ट कर रहे हैं फिल्म Drishyam का डायलॉग? जानें पूरा मामला

Published: Oct 02, 2020 07:09:33 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

निशिकांत कामत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam ) साल 2015 में रिलीज हुई थी। फिल्म ” की कहानी 2 अक्टूबर के दिन से ही शुरू होती हैं।
 

Ahead of October 2, people flood Twitter with posts about Drishyam

Ahead of October 2, people flood Twitter with posts about Drishyam

नई दिल्ली। भारत में हर साल 2 अक्टूबर को हम गांधी जंयती (Gandhi Jayanti) मनाते हैं। ये दिन ज्यादातर देशवासियों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है। देश को अंग्रेजी हुकूमत से आजादी दिलाने में हमारे राष्ट्रपिता- महात्मा गांधी ने अहम भूमिका निभाई थी। बापू के सम्मान में इस दिन को अंतर्राष्ट्रीय अहिंसा दिवस (International Day of Non-Violence) के रूप में मनाया जाता है। लेकिन ट्वीटर पर इस दिन को लेकर कुछ अलग ही चल रहा है।
मीम बनाने वाले बापू की जयंती को एक अलग ही दिन बना दिया है। ये लोग अजय देवगन की फिल्म दृश्यम के एक सीन का फोटो शेयर कर रहे हैं, जिसमें लिखा है कि ‘कल दो अक्टूबर है’। सोशल मीडिया पर ये फोटो ट्रेंड भी हो रही है।
Gandhi Jayanti Quote: एक विनम्र तरीके से, आप दुनिया को हिला सकते हैं

दरअसल, फिल्म ‘दृश्यम’ की कहानी 2 अक्टूबर के दिन से ही शुरू होती हैं जिसमें विजय सालगोंकर जो अजय देवगन हैं वे अपने परिवार के साथ पणजी जातें है। वे यहां के होटल में पाव भाजी खाते है। उसके बाद की फिल्म की पूरी कहानी 2 अक्टूबर के आस पास घूमती रहती है। यहीं वजह है लोग 2 अक्टूबर आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर ‘ कल 2 अक्टूबर याद है न’ के पोस्ट किए जा रहे हैं।
देखें लोगों ने क्या कहा है?

https://twitter.com/hashtag/Drishyam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ajaydevgn?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ajaydevgn?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Drishyam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
World Vegetarian Day: खुद को फिट रखने के लिए अपनी डाइट में इन चीजों को जरूर शामिल करें

बता दें फिल्म ‘दृश्यम’ साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में अजय के साथ श्रेया सरन, तब्बू, इशिता दत्ता, रजत कपूर भी दिखाई दिए थे। इस शानदार फिल्म का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था। जो अब इस दुनिया में नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो