scriptअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का बॉक्सर अवतार आया सामने, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल | American President Donald Trump Share his Photoshopped Photo as Boxer | Patrika News
हॉट ऑन वेब

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का बॉक्सर अवतार आया सामने, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Donald Trump New Pic : डोनाल्ड ट्रंप ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की तस्वीर
हॉलीवुड मूवी में बॉक्सर रॉकी के कैरेटर की फोटो पर ट्रंप ने चिपकाया अपना चेहरा

Nov 28, 2019 / 03:20 pm

Soma Roy

donald trump
नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (donald trump) अक्सर अपनी अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अब उनकी एक नई पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। दरअसल ट्रंप ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की है जिसमें बॉक्सर रॉकी बाल्बोआ की तस्वीर पर उन्होंने अपना चेहरा लगाया है। ट्रंप की इन हरकतों की वजह से वे लगातार ट्रोल हो रहे हैं।
शिवाजी की तरह होगा उद्धव ठाकरे का शपथ ग्रहण, फिल्मों की तरह तैयार हो रहा भव्य सेट

असल में यह तस्वीर हॉलीवुड मूवी रॉकी थर्ड के एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन के कैरेक्टर की है। ट्रंप की इस करामात का लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। कुछ लोग लिख रहे हैं कि ट्रंप फोटोशॉप के खेल के खिलाड़ी बन गए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर ट्रंप की पुरानी और मेकिंग की गई तस्वीरों की बाढ़ आ गई है।
fun.jpg
एक यूजर ने ट्रंप को एक जानवर की शक्ल दी है। जिस पर रूस के पूर्व राष्ट्रपति वलादिमिर पुतिन बैठे हुए हैं। इसमें लिखा गया कि रॉकी ने रूस को हराया था, लेकिन ट्रंप तो रूस को जीतने दे रहे हैं। वहीं एक यूजर ने ट्रंप के बॉक्सर स्टायल की फोटाशॉप्ड की गई तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्हें डायपर पहनाए हुए दिखाया गया है। ट्रंप की इन अजीबो गरीब हरकतों से लोग परेशान है। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक लिख दिया कि बुड्ढा पगला गया है।

Home / Hot On Web / अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का बॉक्सर अवतार आया सामने, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो