scriptआनंद महिंद्रा ने मजेदार मीम्स शेयर कर बताया कि लुंगी पहनकर करते हैं ऑफिस का काम | Anand Mahindra shared funny memes | Patrika News
हॉट ऑन वेब

आनंद महिंद्रा ने मजेदार मीम्स शेयर कर बताया कि लुंगी पहनकर करते हैं ऑफिस का काम

आनंद महिंद्र ( Anand Mahindra ) ने भी सोशल मीडिया पर वर्क फ्रॉम होम ( Work From Home) से जुड़ा एक मजेदार मीम शेयर किया है।

Apr 06, 2020 / 03:38 pm

Piyush Jayjan

Anand Mahindra

Anand Mahindra

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) के प्रकोप को रोकने के लिए पूरे देश में ज्यादातर कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम ( Work From Home ) दे दिया है लॉकडाउन ( Lockdown ) के दौरान वॉर्क फ्रॉम होम से जुड़े मीम्स इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मीम्स ( Memes ) देखकर प्रभावित हुए महिंद्रा समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक आनंद महिंद्र ( Anand Mahindra ) ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से वर्क फ्रॉम होम ( Work From Home) से जुड़ा एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है।

भूत बनकर बालकनी में आए शख्स को देख कर सहम गए लोग, मुंह से निकल पड़ी चीख … देखें Video

 

https://twitter.com/hashtag/whatsappwonderbox?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस फोटो में जिधर ‘एक्सपेक्टेशन’ लिखा है, उस तरफ एक आदमी कोट-पैंट पहन पहनकर आराम से घर में बैठकर काम कर रहा है ,वहीं ‘रियलिटी’ में वॉर्क फ्रॉम होम ( Work From Home) के दौरान एक आदमी लुंगी पहनकर, किचन में खाना बनाते हुए काम करता दिख रहा है।

आनंद महिंद्रा ने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं भी ऑफिस का काम घर से करते वक्त वीडियो कॉन्फ्रेसिंग ( Video Conferencing ) के दौरान ‘मैं भी शर्ट के नीचे लुंगी पहनकर ही बैठा रहता हूं। इस दौरान मैं हमेशा ध्यान में रखता हूं कि मुझे खड़ा न होना पड़े।

आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) के इस फनी मीम को देख लोगों ने सोशल मीडिया ( Social Media ) पर अपनी गजब की प्रतिक्रिया दी। इस पोस्ट पर अबतक 19,000 से अधिक ‘लाइक ( Likes )’ मिल चुके हैं साथ ही लाखों में रिएक्शन आ चुके हैं।

Home / Hot On Web / आनंद महिंद्रा ने मजेदार मीम्स शेयर कर बताया कि लुंगी पहनकर करते हैं ऑफिस का काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो