टिक-टॉक वीडियो की वजह से गुजरात की महिला पुलिस सस्पेंड, ड्यूटी के दौरान इस गाने पर कर रही थी डांस

टिक-टॉक वीडियो की वजह से गुजरात की महिला पुलिस सस्पेंड, ड्यूटी के दौरान इस गाने पर कर रही थी डांस

Priya Singh | Publish: Jul, 26 2019 02:13:36 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • पुलिस स्टेशन के अंदर बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस कर रही थी महिला पुलिसकर्मी
  • वीडियो वायरल होने के बाद हुई सस्पेंड
  • सोशल मीडिया पर लोगों किए ऐसे कमेंट

नई दिल्ली। गुजरात ( Gujarat ) में टिक-टॉक ( tiktok ) पर वीडियो बनाने और पोस्ट करने के बाद मेहसाणा जिले के लांघणज गांव के पुलिस स्टेशन में तैनात महिला पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने निलंबन के आदेश पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने डांस करते हुए शॉर्ट वीडियो क्लिप बनाया। सलमान खान की 'किक' फिल्म के गाने 'तू ही तू' पर डांस करती दिख रही है।

Video Viral: प्लेन में लड़कियों को घूर रहा था पति, पत्नी ने देखा तो कर दी सरेआम कुटाई

सोशल मीडिया ( social media ) पर वायरल हो रहे एक वीडियो में लोक रक्षक दल (एलआरडी) की रंगरूट अल्पिता चौधरी को लॉकअप के सामने डांस करते हुए देखा जा सकता है। देशगुजरात डॉट कॉम ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा, "उत्तरी गुजरात के लांघणज पुलिस स्टेशन में तैनात महिला पुलिसकर्मी को निलंबित करने के आदेश दे दिए गए हैं।"

शोएब अख्तर ने शिव की महिमा का किया गुणगान, पाकिस्तान के इस खास मंदिर की सुनाई कहानी

उन्होंने कहा, "ड्यूटी पर वर्दी नहीं पहनने और अनुशासित विभाग की एक कर्मचारी होने के बावजूद, पुलिस लॉकअप के पास डांस का वीडियो बनाने के लिए कार्रवाई की गई है।" अर्पिता पर की गई कार्रवाई पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि उन्हें वीडियो बनाने के चलते निलंबित करना ठीक नहीं है।

Kargil Vijay Diwas: विजयगाथा में इस शख्स की थी अहम भूमिका, ऐसे किया था पाकिस्तानी घुसपैठियों को बेनकाब

एक यूजर ने लिखा, "टिक-टॉक पर मैंने अभी एक पुलिसकर्मी अर्पिता चौधरी का वीडियो देखा। वह लॉकअप के पास सादे कपड़ों में बहुत ही सुंदर डांस कर रही थीं, इसमें क्या गलत है। क्या पुलिस को हमेशा गंभीर ही रहना होगा?" दूसरे यूजर ने लिखा, "उनके खिलाफ कार्रवाई बहुत ज्यादा बड़ी बात हो गई है। अपने खाली वक्त का आनंद लेने का उन्हें भी अधिकार है। उन्होंने किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाई है। यह बस मौज-मस्ती के लिए था। इतनी प्रतिभाशाली होने के लिए तो गुजरात पुलिस को उन पर गर्व होना चाहिए।" एक अन्य ने उन्हें 'लेडी दबंग' करार दिया।

इनपुट-आईएएनएस से भी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned