Video Viral: प्लेन में लड़कियों को घूर रहा था पति, पत्नी ने देखा तो कर दी सरेआम कुटाई

Priya Singh | Updated: 26 Jul 2019, 01:40:48 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • प्लेन में लड़कियों को देख रहा था पति
  • पत्नी ने उठाया लैपटॉप और दे मारा सिर पर
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल ( Video Viral )

नई दिल्ली। अमरीका ( America ) के मियामी में प्लेन के अंदर एक महिला और शख्स में किसी बात को लेकर बहस चल रही थी। इसी बीच पत्नी का पारा सातवें आसमान चढ़ा और उसने अपने पति के सिर पर लैपटॉप ( laptop ) दे मारा। इस पूरे वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर वायरल हो रहा है। 22 जुलाई को उपलोड हुए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता कि असल में मामला क्या है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मियामी से लॉस एंजेलिस ( Los Angeles ) के लिए एक प्लान टेक ऑफ करने वाला था तभी एक महिला अपने पति पर ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगी।

शोएब अख्तर ने शिव की महिमा का किया गुणगान, पाकिस्तान के इस खास मंदिर की सुनाई कहानी

Los Angeles

हमने वीडियो में आवाज़ इसलिए दबा दी है क्यों कि पत्नी अपने पति को लगातार गालियां देती सुनाई दे रही है और उसे धमकियां दे रही है। कुछ समय बीतने के बाद पता चलता है कि महिला इसलिए अपने पति पर चिल्ला रही थी क्यों कि वो दूसरी महिलाओं को घूर रहा था। महिला का नाम टिफनी बताया जा रहा है जो अपने पति से इसी बात से नाराज़ है क्यों कि वो प्लेन में बैठी दूसरी महिलाओं को घूर रहा था। पत्नी का गुस्सा देखते हुए पति सीट से उठ गया और बाहर निकलने लगा। इस बात से गुस्सा टिफनी उसके पीछे गई और लैपटॉप सिर पर दे मारा।

रेलवे के खाने में बुजुर्ग को मिली छिपकली, जांच में सामने आई ऐसी सच्चाई कि अधिकारियों के उड़े होश

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned